होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

Faf du Plessis: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मैच सेंट लूसिया बनाम गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेला गया था। इस मैच में फाफ डु प्लेसिस ने शानदार तरीके से ट्रॉफी उठाई और वीडियो वायरल हो गया।
02:47 PM Oct 07, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Faf du Plessis: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मैच 6 अक्टूबर को गुयाना अमेजन वॉरियर्स और सेंट लूसिया किंग्स के बीच खेला गया था। इस मैच में फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली सेंट लूसिया ने कमाल कर दिया और खिताब पर कब्जा जमाया। फाफ ने रोहित शर्मा और लियोनेल मेसी जैसे स्टाइल में ट्रॉफी उठाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

Advertisement

फाफ डु प्लेसिस ने उठाई ट्रॉफी

साल 2022 में मेस्सी ने अर्जेंटीना को फीफा विश्व कप 2022 जीताने के बाद शानदार अंदाज में ट्रॉफी उठाई थी। उन्होंने धीरे-धीरे बढ़ते हुए ट्रॉफी को उठाया था। मेसी का ये स्टाइल पूरी दुनिया में पसंद किया गया था। उनका वीडयो भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था। इसके बाद रोहित शर्मा ने विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद ट्रॉफी को मेसी के ही स्टाइल में उठाया था। अब फाफ ने मेसी और रोहित के स्टाइल में ही सीपीएल की ट्रॉफी उठाई है। फाफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऐसा था मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुयाना ने 20 ओवर में 138 रन बनाए थे। टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज मोईन अली ने 20 गेंदों में 14 रन बनाए थे। वहीं रहमानुल्लाह गुरबाज ने 0 रन बनाए। इसके बाद शाई होप ने भी निराश किया। हालांकि थोड़ी देर उन्होंने क्रीज पर वक्त जरूर बिताया। उन्होंने 22 रन बनाए थे।

Advertisement

लक्ष्य का पीछा करते सेंट लूसिया ने 18.1 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया। लूसिया की ओर से सबसे ज्यादा रन एरॉन जोन्स ने बनाए। उन्होंने 4 छक्के और 2 चौके की मदद से 48 रनों की पारी खेली। उनके अलावा फाफ डु प्लेसिस ने 21 रन बनाए थे। इसके अलावा रॉस्टन चेस ने 39 गेंदों में 22 रन बनाए थे। लूसिया ने 11 गेंदें शेष रहते ही मुकाबला अपने नाम कर लिया। लूसिया की ओर से फिरकी गेंदबाज नूर अहमद ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट भी अपने नाम किए।

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

Open in App
Advertisement
Tags :
Faf du PlessisLionel MessiRohit Sharma
Advertisement
Advertisement