खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लाइव मैच के दौरान प्रपोज: युवती के I Love U का विराट कोहली ने ऐसे दिया जवाब

Virat Kohli: विराट कोहली आज क्रिकेट के सबसे स्टार माने जाते हैं। फैंस उन्हें मैदान पर देखने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग गर्ल्स में भी बहुत ज्यादा है। उनको लेकर अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
09:21 PM Jul 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Virat Kohli: विराट कोहली को चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं। उनकी एक झलक हासिल करने के लिए फैंस कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। लड़कियां भी विराट कोहली की काफी ज्यादा फैन हैं। मैच के दौरान भी कई बार वो विराट कोहली को प्रपोज कर चुकी हैं। कुछ ऐसा ही नजारा टी 20 वर्ल्ड कप में देखने को मिला था। जहां एक लाइव मैच के दौरान एक फैन ने विराट कोहली को प्रपोज कर दिया था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हाल में ही सोशल मीडिया पर एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैन के साथ में बोर्ड हैं, जिसमे लिखा हुआ है- आई लव यू विराट। विराट कोहली को जब फील्डिंग करते हुए वहां पर आते हैं तो लड़की जोर चिल्लाकर उन्हें बुलाती है और आई लव यू बोलती है। विराट कोहली ये देख कर हंस देते हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

 

Advertisement

विराट कोहली ने लिया है टी 20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट

भारत के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद विराट कोहली ने टी 20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट का एलान कर दिया था। हालांकि वो अभी भी वनडे और टेस्ट क्रिकेट खेलते रहेंगे। उनके अलावा रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने भी टी 20 क्रिकेट से रिटायरमेंट का एलान कर दिया है। अपने रिटायरमेंट को लेकर उन्होंने कहा कि वो अब चाहते हैं कि युवा खिलाड़ियों को मौका मिले।

फाइनल में मिला था मैन ऑफ द मैच

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए फाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 59 गेंदों में 76 रन बनाए थे। उनकी इस पारी की वजह से टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक मजबूत स्कोर खड़ा किया था। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला था।

Advertisement
Tags :
bccivirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement