होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'क्रिकेट के भगवान' से बड़े नहीं हैं कोहली-रोहित, सचिन 40 में रणजी खेल सकते हैं तो यह क्यों नहीं? फैंस का सीधा सवाल

विराट कोहली और रोहित शर्मा का फ्लॉप शो न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भी जारी रहा। भारत के इन दोनों दिग्गज बल्लेबाजों को फैन्स ने सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई है।
02:41 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Rohit and Kohli
Advertisement

Rohit-Kohli Ranji Trophy: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में मिली हार से फैन्स बेहद नाराज हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ही टेस्ट में बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे। रोहित एक-एक रन के लिए तरसते हुए नजर आए, तो कोहली का भी मिचेल सैंटनर के खिलाफ हाल बेहाल रहा। टीम इंडिया के सबसे अनुभवी इन दो दिग्गज बल्लेबाजों की फैन्स ने अब जमकर क्लास लगाई है। सोशल मीडिया पर फैन्स का रोहित-कोहली से डायरेक्ट सवाल है कि वह इंटरनेशनल मैचों से पहले घरेलू क्रिकेट में उतरकर प्रैक्टिस क्यों नहीं करते हैं।

Advertisement

क्या मुंबई टेस्ट में ऋषभ पंत को आराम देगी टीम इंडिया?

Advertisement

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

कोहली-रोहित पर फूटा फैन्स का गुस्सा

पहले बेंगलुरु और फिर पुणे। दोनों ही टेस्ट मैचों में फैन्स को अपने चहेते बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली से बड़ी उम्मीदें थीं। हालांकि, दोनों स्टार बल्लेबाजों ने फैन्स को खासा निराश किया। पुणे टेस्ट की पहली पारी में रोहित खाता तक नहीं खोल सके, जबकि दूसरी इनिंग में हिटमैन सिर्फ 8 रन बनाकर चलते बने थे। कोहली का हाल भी बेहाल रहा। फर्स्ट इनिंग में कोहली महज एक रन बनाकर चलते बने। दूसरी पारी में जैसे-तैसे विराट 17 रन बनाने में सफल रहे।

लगातार दो मैचों में फ्लॉप होने के बाद फैन्स ने कोहली-रोहित को जमकर लताड़ लगाई है। फैन्स ने इन दो दिग्गज बल्लेबाजों से घरेलू क्रिकेट में ना खेलने को लेकर सीधा सवाल पूछा है। फैन्स का कहना है कि जब 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर 40 की उम्र में रणजी ट्रॉफी में हिस्सा ले सकते हैं, तो रोहित-कोहली क्यों नहीं?

घरेलू क्रिकेट में कब खेले थे कोहली-रोहित?

विराट कोहली और रोहित शर्मा को घरेलू क्रिकेट में खेले जमाना हो गया है। कोहली ने अपना आखिरी रणजी मैच साल 2012 में खेला था। वहीं, सचिन तेंदुलकर ने अपना लास्ट रणजी मुकाबला 2013 में खेला था। यानी कोहली भारत के इस मशहूर घरेलू टूर्नामेंट में आखिरी बार साल सचिन के रिटायर होने से पहले नजर आए थे। दूसरी ओर, रोहित शर्मा घरेलू क्रिकेट में आखिर बार साल 2016 में खेलते दिखाई दिए थे। कोहली को डोमेस्टिक क्रिकेट खेले 12 साल हो गए हैं, जबकि भारतीय कप्तान भी 8 साल से घरेलू क्रिकेट के रण में नहीं उतरे हैं।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZRohit Sharmasachin tendulkarvirat kohli
Advertisement
Advertisement