होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

MI Vs RR: मुकाबले से पहले फैंस ने बढ़ाई हार्दिक की टेंशन, अपने ही घर में पड़ जाएंगे अकेले

IPL 2024 के 14वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस अपने होम ग्राउंड पर राजस्थान रॉयल्स से भिड़ने के लिए तैयार है। वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या के लिए बुरी खबर सामने आई है।
03:10 PM Apr 01, 2024 IST | News24 हिंदी
हार्दिक पांड्या की बढ़ सकती हैं मुश्किलें। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

MI vs RR, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 14वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस अपने होम ग्राउंड पर राजस्थान रॉयल्स से भिड़ने के लिए तैयार है। वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या के लिए बुरी खबर सामने आई है। फैंस ने हार्दिक की टेंशन बढ़ा दी है। ऐसे में मुंबई के कप्तान अपने घरेलू मैदान पर ही अकेल पड़ सकते हैं।

Advertisement

हार्दिक को ट्रोल कर रहे फैंस

मैच से पहले वानखेड़े स्टेडियम के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस 'मुंबई का राजा, रोहित शर्मा' के नारे लगा रहे हैं। वीडियो को देखकर साफ है कि बड़ी संख्या में रोहित शर्मा के समर्थक मैच को देखने पहुंच रहे हैं। मैच के दौरान मैदान पर भी रोहित-रोहित के नारे लग सकते हैं। ऐसे में हार्दिक पांड्या की मुश्किल बढ़ सकती है।

कप्तान बनाए जाने के बाद नाराज हैं फैंस

IPL 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंन से हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था। इसके बाद रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को MI की कप्तानी सौंप दी गई थी। मुंबई का नेतृत्व हार्दिक को दिए जाने से MI के फैंस खासे नाजार हैं। उन्होंने सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक इसका विरोध किया था। मुंबई के मुकाबलों के दौरान भी हार्दिक पांड्या को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

टीम को पहली जीत की तलाश

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक काफी खराब रहा है। टीम को अपने दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई को अपने पहले मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों हार मिली थी। दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से मात दी थी। ऐसे में मुंबई को आज पहली जीत की तलाश रहने वाली है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 के बीच BCCI का बड़ा ऐलान, अचानक सभी फ्रेंचाइजी के मालिकों को बुलाया

ये भी पढ़ें: IPL 2024: सीजन के बीच बदलेगा आईपीएल का शेड्यूल! BCCI ले सकता है बड़ा फैसला

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs RR
Advertisement
Advertisement