होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

विदेशी खिलाड़ी की आई आफत, मैच के बीच दर्शकों ने Player को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, Viral Video

Audience Beaten Foreign Player During Match: केरल में एक मैच के दौरान एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है। यहां एक स्टेडियम में हजारों दर्शकों की भीड़ ने एक विदेशी खिलाड़ी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है। खिलाड़ी पर पत्थर भी फेंके गए हैं।
01:50 PM Mar 14, 2024 IST | Abhinav Raj
मैच के दौरान खिलाड़ी को पीटा।
Advertisement

Audience Beaten Foreign Player During Match: केरल के स्टेडियम से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां खेले जा रहे मैच के दौरान विदेशी खिलाड़ी की आफत आ गई। मैच के बीच जितने भी दर्शक स्टेडियम में बैठे थे, वे सभी विदेशी खिलाड़ी को मारने के लिए दौड़ पड़े। दर्शकों ने खिलाड़ी पर लात-घूंसे चलाए, उन पर पत्थर फेंके। इससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। खिलाड़ी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते दिखे। यह मामला खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बाद में खिलाड़ी ने इसकी शिकायत भी थाने में दर्ज कराई है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित-हार्दिक की लड़ाई पर दिग्गज के बयान से मचा बवाल! कब खत्म होगा विवाद

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना केरल के मलप्पुरम में स्थित एरीकोड के स्टेडियम से सामने आया है। इस मैदान पर एक फुटबॉल टूर्नामेंट खेला जा रहा था। इसी दौरान यह झड़प देखने को मिली। फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान एक ऐसा वाकया घटित हुआ, जिससे दर्शक नाराज हो गए और सभी ने मिलकर आइवरी कोस्ट के फुटबॉलर हसन जूनियर की पिटाई कर दी। जब खिलाड़ी जान बचाकर भागे, तो दर्शक भी उनके पीछे मारने के लिए भागे और खिलाड़ी को जमकर पीटा। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दर्शक कैसे विदेशी खिलाड़ी को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ऋषभ पंत की मां को एक्सीडेंट के बाद थी इस बात की चिंता, डॉक्टर ने किया खुलासा

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

इस दौरान भीड़ द्वारा नस्लीय टिप्पणी भी की जा रही थी। इस वायरल वीडियो में यह सुना भी जा सकता है। हालांकि इस झड़प के बाद खिलाड़ी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है। उन्होंने पुलिस में कहा कि उनकी टीम को कॉर्नर किक मिली थी। जब खिलाड़ी किक मारने के लिए पहुंचा, तो दर्शक नस्लीय टिप्पणी करने लगे। उन्होंने मारपीट का आरोप लगाने के साथ-साथ दर्शकों पर पत्थर फेंकने का भी आरोप लगाया है। इसके अलावा दर्शकों ने भी खिलाड़ी पर आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या रोहित की चोट सिर्फ बहाना? हार्दिक की कप्तानी में नहीं खेलना चाहते हैं दिग्गज, सोशल मीडिया पर चर्चा तेज

दर्शकों ने लगाए ये आरोप

दर्शकों का कहना है कि खिलाड़ी ने एक व्यक्ति को लात मार दी, इससे उनका गुस्सा फूट गया। इसी कारण से सभी दर्शक खिलाड़ी पर टूट पड़े। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज कर ली है। दोनों में से कौन सही है, कौन गलत यह अभी तक साफ नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: RCB और MI के बीच खेला जाएगा सेमीफाइनल, इन 11 धुरंधरों के साथ उतर सकती है टीमें!

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs ENGTeam IndiaTest series
Advertisement
Advertisement