चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पूर्व क्रिकेटर पर तेंदुए ने किया हमला, जख्मी हालत में कराया गया अस्पताल में भर्ती

Former Zimbabwe legend Guy Whittall: जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर गाय व्हिटॉल तेंदुए के हमले से बाल-बाल बच गई है। फिलहाल पूर्व क्रिकेटर अस्पताल में भर्ती हैं और खतरे से बाहर हैं।
04:08 PM Apr 25, 2024 IST | Vishal Pundir
former zimbabwe cricketer guy whittall attacked by leopard
Advertisement

Former Zimbabwe legend Guy Whittall: जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर गाय व्हिटॉल पर तेंदुए ने हमला कर दिया, जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर की जान बाल-बाल बची। उनके साथ इस घटना की खबर गाइ की पत्नी हन्ना स्टॉक्स व्हिटाल ने दी। गाइ की पत्नी ने तस्वीरें साझा करके बताया कि उनके पति के साथ क्या हुआ। तेंदुए के हमले के बाद गाइ व्हिटाल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पूर्व क्रिकेटर को सर्जरी से गुजरना पड़ा।

Advertisement

पूर्व क्रिकेटर की पत्नी हन्ना ने जानकारी देते हुए बताया कि हम काफी भाग्यशाली है लोगों ने समय रहते हमारी जान बचाई। कर्मचारियों ने उसको हिप्पो क्लिनिक में भर्ती कराया। जिसके बाद आगे के इलाज के लिए गाइ को मिल्टन पार्क अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

व्हिटाल जिम्बाब्वे में एक सफारी व्यवसाय चलाता है और हुमानी में कंजर्वेंसी के माध्यम से ट्रैकिंग के दौरान तेंदुए ने उस पर हमला किया था। इस बीच, यह पहली बार नहीं है जब व्हिटाल का सामना किसी जंगली जानवर से हुआ हो। 2013 में, उन्होंने अपने बिस्तर के नीचे 8 फुट लंबे मगरमच्छ को छिपा हुआ पाया। बताया गया कि 150 किलो का मगरमच्छ हुमानी लॉज में आ गया और पूरी रात उसके बिस्तर के नीचे बिताई।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 खेलने के लिए तैयार हुआ खतरनाक खिलाड़ी, सामने आया बड़ा अपडेट

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: जल्द होगा भारतीय टीम का ऐलान, इन 4 फैक्टर्स पर फंसी टीम की पेंच

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: फैंस के लिए खुशखबरी, RCB अब ऐसे प्लेऑफ में पहुंचेगी; जानें पूरा समीकरण

Advertisement
Tags :
IPL 2024sports newsT20 World Cup 2024Zimbabwe Cricket
Advertisement
Advertisement