Advertisement

कार दुर्घटना में बाल-बाल बचा ये पूर्व क्रिकेटर, फैंस के साथ साझा किया दिल दहलाने वाला किस्सा

Freddie Flintoff Series: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर फ्रेडी फ्लिंटॉफ के जानलेवा एक्सीडेंट को लेकर अब उनकी सीरीज सामने आई है। जिसमें उन्होंने अपने दर्दनाक एक्सीडेंट और उसके बाद कैसे रिकवरी हुई इसकी जानकारी साझा की है।

Freddie Flintoff

Freddie Flintoff Series: साल 2022 में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर फ्रेडी फ्लिंटॉफ सरे के डन्सफोल्ड पार्क एयरोड्रोम में एक्सीडेंट होने के चलते बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिसमें उनकी जान जाते-जाते बची थी। दरअसल डन्सफोल्ड पार्क एयरोड्रोम में फ्रेडी फ्लिंटॉफ तीन पहियों वाली मॉर्गन सुपर 3 की टेस्ट-ड्राइविंग कर रहे थे। कार नियंत्रण से बाहर होकर पलट गई थी। इस दौरान उनको गंभीर रूप से चौटें आईं थी। इस एक्सीडेंट में फ्रेडी की पसलियां भी टूट गई थी। जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर को लगने लगा था कि वो अब नहीं बचेगा।

फ्रेडी ने सुनाई भयानक एक्सीडेंट की कहानी

पूर्व क्रिकेटर और टॉप गियर के प्रस्तोता फ्रेडी फ्लिंटॉफ ने बीबीसी 1 पर प्रसारित अपनी नई सीरीज फ्रेडी फ्लिंटॉफ्स फील्ड ऑफ ड्रीम्स ऑन टूर में पहली बार टॉप गियर की शूटिंग के दौरान एक तेज रफ्तार दुर्घटना में लगी भयानक चोटों के बारे में बताया। इस दौरान उन्होंने उस वक्त के अपने दर्द की कहानी को विस्तार से बताया, पूर्व क्रिकेटर की ये कहानी सुनकर दर्शक तब बहुत भावुक हो गए जब फ्लिंटॉफ ने अपनी पीड़ा का पूरा खुलासा किया।

ये भी पढ़ें:- Watch Video: हवा में उछला, चीते की तरह लगाई छलांग; मिचेल सेंटनर ने पकड़ा अद्भुत कैच

ठीक होने में लगा था लंबा वक्त

फ्रेडी के एक्सीडेंट के 7 महीने बाद इस सीरीज को रिलीज किया गया है। जिसमें फ्लिंटॉफ की चुनौतीपूर्ण रिकवरी के बारे में बताया गया है। एक्सीडेंट के बाद के हालात से जूझते हुए, फ्लिंटॉफ ने बुरे सपने, फ्लैशबैक और अपनी नई जिंदगी को स्वीकार करने में कठिनाई के अपने अनुभव साझा किया। उन्होंने बताया मुझे लगा कि मैं इसे आसानी से भूल सकता हूं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यह जितना मैंने सोचा था, उससे कहीं ज्यादा कठिन रहा।

ये भी पढ़ें:- मेडल तो नहीं मिला, फिर भी विनेश फोगाट इस मामले में रहीं दुनियाभर के एथलीटों से आगे

Open in App
Tags :