होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बुरी तरह फंसे एमबापे! रेप का लगा आरोप, स्टार फुटबॉलर ने तोड़ी चुप्पी

kylian mbappe: फ्रांस के स्टार फुटबॉलर किलियन एमबापे पर रेप का आरोप लगा है। हालांकि अब स्टार खिलाड़ी ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।
12:30 PM Oct 15, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Kylian Mbappe: फ्रांस के स्टार फुटबॉलर किलियन एमबापे आज पूरी दुनिया में खास पहचान रखते हैं, जिस तरह से उन्होंने फीफा विश्व कप 2022 में शानदार खेल दिखाया उन्हें कोई भी फुटबॉल फैंस नहीं भूल सकता है। हालांकि कुछ दिन पहले स्टार खिलाड़ी पर रेप का आरोप लगा था। उनके ऊपर पुलिस के जांच होने की भी बातें सामने आई थीं। हालांकि अब खुद फ्रांसीसी स्टार खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

किसने लगाया किलियन एमबापे पर आरोप?

स्वीडिश अखबार आफ़्टनब्लैडेट ने सबसे पहले रेप की शिकायत दर्ज होने की सूचना दी। लेकिन अखबार ने आरोपी का नाम नहीं बताया। बाद में स्वीडिश के ही दूसरे अखबार एक्सप्रेसएन ने रेप के मामले में 25 साल के एमबापे के होने की खबर चला दी। साथ में इस अखबार में ये भी दावा किया गया कि पुलिश इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। हालांकि अब खुद एमबापे ने इस मसले पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी

Advertisement

एमबापे ने पोस्ट साझा कर दी जानकारी

एमबापे के करीबियों ने आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने साफ कहा है कि इस बारे में उन्हें कोई भी जानकारी नहीं मिली है और न ही इस मामले को लेकर एमबापे के ऊपर कोई केस दर्ज कराया गया है। सोशल मीडिया पर स्टार फुटबॉलर ने भी इस खबर को फेक बताया।

बता दें कि एमबापे का इस समय पीएसजी के साथ विवाद चल रहा है। एमबापे ने दावा किया है कि क्लब ने उनका 55 मिलियन यूरो यानी 60 मिलियन अमेरिकी डॉलर बकाया रखा है।

एमबापे के दोस्तों ने भी तोड़ी चुप्पी

रेप का आरोप लगने के बाद एमबापे के दोस्तों ने भी इस खबर का खंडन किया और इसे बकवास भी बताया। दोस्तों का मानना है कि ये आरोप एमबापे को बदनाम करने के लिए लगाए गए हैं। साथ में ये भी कहा गया है कि स्टार फुटबॉलर का पक्ष लेते हुए ये भी बताया गया है कि ये आरोप झूठे हैं और गैर जिम्मेदार हैं।

फिलहाल एमबापे पीएसजी के साथ 7 साल खेलने के बाद अब रियल मैड्रिड के लिए खेल रहे हैं। मौजूदा समय में एमबापे का शुमार फ्रांस के सबसे शानदार फुटबॉलरों में किया जाता है। उन्होंने फ्रांस के लिए साल 2018 में फीफा विश्व कप भी जीता था।

यह भी पढे़ं: टीम इंडिया में जगह बनाकर ही दम लेगा ये खिलाड़ी! चार मैचों में जड़ दी चौथी सेंचुरी

Open in App
Advertisement
Tags :
Kylian Mbappé
Advertisement
Advertisement