खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विराट कोहली संग रिश्तों पर खुलकर बोले गौतम गंभीर, कर दिया बड़ा खुलासा

Gautam Gambhir Virat Kohli: हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन समाप्त हुआ है। IPL 2024 में जहां गौतम गंभीर कोलकाता नाइटराइडर्स के मेंटॉर थे, तो वहीं विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा थे।
06:14 PM May 30, 2024 IST | Rajat Gupta
गौतम गंभीर और विराट कोहली के विवाद चर्चा में रहे हैं। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया
Advertisement

Gautam Gambhir Virat Kohli: हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन समाप्त हुआ है। IPL 2024 में जहां गौतम गंभीर कोलकाता नाइटराइडर्स के मेंटॉर थे, तो वहीं विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा थे। दोनों ही खिलाड़ियों की तकरार सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती है। जब भी दोनों आमने-सामने होते हैं, फैंस को किसी विवाद की ही आशंका होती है। IPL 2023 में लखनऊ सुपर जांयट्स और RCB के मैच के बाद दोनों दिग्गज मैदान पर ही भिड़ गए थे।

Advertisement

विराट-गंभीर लगे गले

IPL 2024 में विराट कोहली और गौतम गंभीर का फिर आमना-सामना हुआ। हालांकि, इस बार विवाद नहीं दोनों के रिश्ते में सुधार देखने को मिला। मैच से पहले दोनों ही टीम मैदान पर प्रैक्टिस कर रही थीं। इस दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर ने एक दूसरे को गले लगाया और हालचाल जाना। हाल ही में एक इंटरव्यू में गंभीर ने कोहली के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और कहा कि वह जनता को कोई 'मसाला' नहीं देंगे।

लोगों को मसाला नहीं देना

स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में गौतम गंभीर ने कहा, "हमारा रिश्ता लोगों को मसाला देने का नहीं है। यह धारणा हकीकत से कोसों दूर है। विराट कोहली के साथ मेरा रिश्ता कुछ ऐसा है जिसे इस देश को जानने की जरूरत नहीं है। खुद को अभिव्यक्त करने और हमारी संबंधित टीमों को जीत दिलाने में मदद करने का उसे भी उतना ही अधिकार है जितना मुझे।"

Advertisement

KKR ने हैदराबाद को हराया

गौतम गंभीर IPL 2024 से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के मेंटॉर बने थे। उनके मार्गदर्शन में टीम ने 17वें सीजन का खिताब अपने नाम किया। फाइनल मुकाबले में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी थी। इससे पहले साल 2012 में और 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में IPL की ट्रॉफी उठाई थी।

हम अब बच्चे नहीं हैं

इससे पहले विराट कोहली ने गंभीर के साथ मैदान पर हुए विवाद के बारे में भी खुलकर बात की थी। कोहली ने एक निजी कार्यक्रम में कहा था, "लोग मेरे व्यवहार से बहुत निराश हैं। मैंने नवीन उल हक को गले लगाया और फिर दूसरे दिन गौती भाई (गौतम गंभीर) आए और मुझे गले लगाया। आपका मसाला खत्म हो गया है इसलिए आप चिल्ला रहे हैं। हम अब बच्चे नहीं हैं।"

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया को दोबारा वर्ल्ड कप नहीं जीतने देगी ये टीम, दिग्गज ने चैंपियंस को दी चेतावनी

ये भी पढ़ें: IND Vs PAK: वेन्यू बदलने से लेकर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे तक, पढ़ें विश्व कप में भारत-पाक मैच के विवाद

Advertisement
Tags :
Gautam Gambhirvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement