खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद कोचिंग स्टाफ में भी होगा बड़ा बदलाव, इन दो दिग्गजों को मिल सकती है जगह

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद टीम इंडिया के कोचिंग स्टॉफ में भी बदलाव हो सकता है। इस लिस्ट में दो बड़े दिग्गजों के नाम सामने आए हैं। गौतम गंभीर आईपीएल में इन दोनों ही दिग्गजों के साथ काम कर चुके हैं।
10:53 PM Jul 09, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया है। वो राहुल द्रविड़ की टीम में जगह लेंगे। टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया था। ऐसे में अब गौतम गंभीर उनकी जगह लेंगे। उनके कोच बनने के बाद कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव हो सकता है।

Advertisement

इन दो दिग्गजों को स्टाफ में चाहते हैं गौतम गंभीर

नया कोच हमेशा से ही अपनी पसंद का स्टाफ रखता है। ऐसे में गौतम गंभीर के पास भी अपना कोचिंग स्टाफ चुनने का मौका होगा। वो सहायक कोच के रूप में अभिषेक नायर को ला सकते हैं। अभिषेक नायर ने KKR में उनके साथ काम किया है। इसके अलावा वो फील्डिंग कोच के रूप में जोंटी रोड्स को ला सकते हैं। जोंटी रोड्स के साथ उन्होंने आईपीएल में वर्क किया हुआ है।

 

Advertisement

बता दें कि अभिषेक नायर 2018 में KKR से जुड़े थे। टीम के युवा खिलाड़ी अभिषेक नायर की बहुत तारीफ कर चुके हैं। दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों की सफलता में भी अभिषेक नायर का बहुत बड़ा हाथ है।

कोचिंग स्टाफ का कॉन्ट्रैक्ट भी हुआ खत्म

राहुल द्रविड़ के साथ-साथ उनके सपोर्ट स्टाफ बैटिंग कोच, बॉलिंग कोच और फील्डिंग कोच का कार्यकाल भी खत्म हो गया है। उनके सपोर्ट स्टाफ में बैटिंग कोच विक्रम राठौड़, बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे और फील्डिंग कोच टी दिलीप थे। राहुल द्रविड़ के साथ-साथ इनका कॉन्ट्रैक्ट भी टी20 वर्ल्ड कप तक बढ़ाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई जल्द ही सपोर्ट स्टाफ के लिए भी एप्लिकेशन जारी कर सकते है। ऐसे में अभी तक ये साफ नहीं है कि मौजूदा स्टाफ दोबारा अप्लाई करेगा या नहीं।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: क्या विराट कोहली के चौके ने हिला दिया था बाउंड्री कुशन? सामने आया नया बवाल 

ये भी पढ़ें: OMG! इतना ऊंचा छक्‍का, आंद्रे रसेल ने न‍िकाल दी पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज की हवा; कुतुब मीनार से भी ऊंचा स‍िक्‍स 

ये भी पढ़ें:- Video: गौतम गंभीर बने कोच, तो इन 5 खिलाड़ियों की वनडे टीम में हो सकती है एंट्री 

ये भी पढ़ें:- व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला? 

Advertisement
Tags :
bcciTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement