खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टीम इंडिया का हेड कोच बनते ही क्या बोले गौतम गंभीर? फैंस से किया ये बड़ा वादा

Gautam Gambhir: बीसीसीआई ने टीम इंडिया के नए कोच का ऐलान कर दिया है। गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए कोच होंगे। श्रीलंका दौरे पर वो टीम इंडिया के साथ जाएंगे। बीसीसीआई ने उनका और डब्ल्यूवी रमन का इंटरव्यू लिया था।
09:56 PM Jul 09, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Gautam Gambhir Reaction: गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए कोच बन गए हैं। बीसीसीआई सचिव जय शाह और गौतम गंभीर के नाम का ऐलान किया है। आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया था। इसके बाद से मुख्य कोच का पद खाली था। टी20 विश्व कप के दौरान ही बीसीसीआई की तीन सदस्यों वाली क्रिकेट सलाहकार समिति ने गौतम गंभीर और डब्ल्यूवी रमन का इंटरव्यू लिया था।

Advertisement

गौतम गंभीर ने दिया पहला रिएक्शन

टीम इंडिया को कोच बनाने के बाद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'भारत मेरी पहचान है और अपने देश की सेवा करना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य रहा है। मैं इस बार अलग भूमिका में टीम से जुड़ रहा हूं और वापस आ कर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। लेकिन मेरा लक्ष्य वही है जो हमेशा से रहा है, हर भारतीय को गौरवान्वित करना। ब्लू जर्सी वाले कंधे पर 1.4 अरब भारतीयों के सपने हैं और मैं इन सपनों को साकार करने के लिए मैं अपनी पूरी ताकत लगा दूंगा।

 

Advertisement

जय शाह ने किया नाम का ऐलान

जय शाह ने गौतम गंभीर के नाम का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'मुझे टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में गौतम गंभीर के नाम का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है। मॉडर्न डे क्रिकेट बहुत तेजी से बदला है और गौतम गंभीर ने बहुत करीब से इसे देखा है। अपने पूरे करियर के दौरान कठिन हालातों का सामना करने के बाद और अलग-अलग भूमिका में अच्छा करने के बाद, मुझे विश्वास है कि वो इंडियन क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए सबसे उपयुक्त इंसान हैं।

बता दें कि गौतम गंभीर इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मेंटर थे। उनके मार्गदर्शन में KKR ने आईपीएल का खिताब जीता था। उनकी कप्तानी में KKR ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता था।

 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: क्या विराट कोहली के चौके ने हिला दिया था बाउंड्री कुशन? सामने आया नया बवाल 

ये भी पढ़ें: OMG! इतना ऊंचा छक्‍का, आंद्रे रसेल ने न‍िकाल दी पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज की हवा; कुतुब मीनार से भी ऊंचा स‍िक्‍स 

ये भी पढ़ें:- Video: गौतम गंभीर बने कोच, तो इन 5 खिलाड़ियों की वनडे टीम में हो सकती है एंट्री 

ये भी पढ़ें:- व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला? 

Advertisement
Tags :
bcciGautam Gambhir
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement