चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हेड कोच बनने को लेकर गंभीर की सबसे अहम शर्त विराट-रोहित से है जुड़ी, फैंस को लग सकता है झटका

Gautam Gambhir New Head Coach: गौतम गंभीर ने टीम इंडिया का हेड कोच बनने को लेकर जो शर्तें रखी थी अब उनमे से एक खास शर्त सामने निकलकर आ रही है। जो रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों से जुड़ी है।
09:27 AM Jun 24, 2024 IST | Vishal Pundir
Gautam Gambhir ROHIT-VIRAT
Advertisement

Gautam Gambhir New Head Coach: भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच को लेकर काफी चर्चाएं चल रही है। बीसीसीआई कभी भी पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर के हेच कोच बनने का ऐलान कर सकती है। हेड कोच पद के लिए आवेदन करने वाले गंभीर एक मात्र कैंडिडेट हैं। वहीं हेड कोच बनने को लेकर बीसीसीआई गौतम गंभीर का इंटरव्यू भी ले चुकी है।

Advertisement

इसके अलावा गंभीर ने कोच बनने को लेकर बीसीसीआई के सामने कुछ शर्ते भी रखी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई ने गंभीर की शर्तों को भी मान लिया है। वहीं अब गंभीर की एक खास शर्त सामने निकलकर आई है जो कुछ सीनियर खिलाड़ियों विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी से जुड़ी है। जिससे फैंस को भी थोड़ा झटका लग सकता है।

क्या है गंभीर की ये शर्त?

दरअसल साल 2025 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज पाकिस्तान में होगा। रिपोर्ट के मुताबिक ये चैंपियंस ट्रॉफी विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी जैसे सीनियर खिलाड़ियों के लिए आखिरी मौका हो सकता है। अगर इन खिलाड़ियों के रहते टीम इंडिया खिताब को अपने नाम नहीं कर पाई तो फिर इन खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया जा सकता है। हालांकि किस-किस फॉर्मेट से इन खिलाड़ियों को बाहर किया जा सकता है इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- T20 World Cup 2024 से विदा हुई USA, कप्तान ने कही गजब की बात

गौतम गंभीर हेड कोच बनने के बाद विश्व कप 2027 तक के लिए टीम का रोडमैप तैयार करने वाले हैं। वाइट गेंद क्रिकेट में गौतम गंभीर युवा टीम इंडिया को तैयार करना चाहेंगे। टीम इंडिया फिलहाल टी20 विश्व कप में धमाल मचा रही है। फिलहाल भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ हैं।

टी20 विश्व कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो जाएगा। इसको लेकर ही काफी समय से बीसीसीआई टीम इंडिया के लिए नए हेड कोच की खोज कर रही है। वहीं इस पद के लिए मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ ने पहले ही दोबारा आवेदन करने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद अब गौतम गंभीर ही बीसीसीआई की पहली पसंद बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें;- WI vs SA: कैच लेते वक्त साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों की जोरदार भिड़ंत, एक को लगी गंभीर चोट ; देखें Video

ये भी पढ़ें;- IND vs AUS: जीतकर भी बाहर हो सकती है ऑस्ट्रेलिया, AFG को करना होगा ये काम

Advertisement
Tags :
Gautam Gambhirvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement