खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गौतम गंभीर को पसंद नहीं खिलाड़ियों की ये बात, क्या अब होगा बड़ा बदलाव?

Gautam Gambhir Head Coach: टीम इंडिया को गौतम गंभीर के रूप में अब नया हेड कोच मिल चुका है। अब गंभीर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की इस आदत में बदलाव करा सकते हैं। जिसको लेकर एक बार पहले भी गंभीर बोल चुके हैं।
02:35 PM Jul 10, 2024 IST | Vishal Pundir
Gautam Gambhir
Advertisement

Gautam Gambhir Head Coach: पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर को 9 जुलाई को बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम इंडिया का नया हेड कोच घोषित कर दिया था। अब गंभीर ने राहुल द्रविड़ की जगह ले ली है। गंभीर को पहले से ही सबसे निड़र खिलाड़ियों में से एक माना जाता है वो अपनी बात बड़ी बेबाकी से कहते हैं।

Advertisement

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम को गंभीर भली-भांति जानते और समझते हैं, क्योंकि गंभीर ने काफी सालों तक टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेला है। हेड कोच बनने के बाद गंभीर एक बदलाव जरूर टीम इंडिया मे कर सकते हैं। गंभीर को टीम इंडिया के खिलाड़ियों की एक बात बिल्कुल पसंद नहीं है, जिसका जिक्र एक बार गौतम गंभीर ने कमेंट्री करने के दौरान किया था।

गंभीर को पसंद नहीं खिलाड़ियों की ये बात

पिछले साल खेले गए एशिया कप के दौरान जब भारत और पाकिस्तान का मैच खेला जा रहा था। तब टीम इंडिया के खिलाड़ियों को कई बार पाकिस्तान के खिलाड़ियों से थोड़ी मस्ती करते हुए देखा गया था। कुछ खिलाड़ी मैच के दौरान काफी फ्रेंडली दिख रहे थे। इस मैच में गौतम गंभीर स्टारस्पोर्ट्स चैनल पर कमेंट्री कर रहे थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर को कितनी मिलेगी सैलरी? जानें कैसी है लाइफस्टाइल

इस दौरान गंभीर ने कहा था कि जब आप अपने देश के लिए खेल रहे होते हैं तो विपक्षी खिलाड़ियों से ज्यादा हंसी-मजाक नहीं करनी चाहिए। मैंने अपने क्रिकेट करियर में कभी ऐसा नहीं किया। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या गंभीर अब टीम इंडिया के खिलाड़ियों में ये बदलाव ला पाएंगे?

2027 तक रहेंगे हेड कोच

गौतम गंभीर का टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में कार्यकाल साल 2027 तक चलेगा। इस दौरान गौतम गंभीर के पास टीम इंडिया को 5 आईसीसी ट्रॉफी जिताने का सुनहरा मौका होगा। फिलहाल गंभीर की नजरे आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 और विश्व टेस्ट चैंपिंयनशिप 2025 पर टिकी होगी।

ये भी पढ़ें:- गौतम गंभीर के कार्यकाल का पूरा शेड्यूल आया सामने, 5 ICC ट्रॉफी जीतने का है मौका

ये भी पढ़ें:- नए हेड कोच गौतम गंभीर के सामने 3 बड़े चैलेंज, अब कौन होगा नया कप्तान?

Advertisement
Tags :
bcciGautam Gambhir
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement