खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

श्रीलंका दौरे से पहले गौतम गंभीर के शिष्य ने की शादी, सामने आईं शादी की फोटोज

Chetan Sakariya's wedding: कोलकाता नाइटराइडर्स के पेसर चेतन साकरिया ने अपनी गर्लफ्रेंड मेघना जामबूचा से शादी रचा ली है। उनकी इस शादी में कुछ ही क्रिकेटर पहुंचे थे। जयदेव उनादकट भी इस शादी का हिस्सा बने थे। दोनों ने एक निजी इवेंट में शादी की थी।
06:59 PM Jul 17, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Chetan Sakariya's Wedding: 26 जुलाई से टीम इंडिया का श्रीलंका का दौरा शुरू हो रहा है। इस दौर से पहले टीम इंडिया पेसर चेतन सकारिया ने अपनी गर्लफ्रेंड मेघना जामबूचा से शादी रचा ली है। उनकी इस शादी में कुछ ही क्रिकेटर पहुंचे थे। जयदेव उनादकट भी इस शादी का हिस्सा बने थे। दोनों ने एक निजी इवेंट में शादी की थी। वो इस बार आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा थे, जिसके मेंटर गौतम गंभीर थे।

Advertisement

चेतन सकारिया इन तस्वीरों में काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। जयमाल सेरेमनी के दौरान दोस्तों ने चेतन को अपने कंधे पर उठाया था। इस दौरान मेघना जामबूचा उन्हें वरमाला पहनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन चेतन अपना सिर हटाते हुए दिख रहे हैं। हालांकि मेघना जामबूचा ने जल्दी से उन्हें वरमाला डाल दिया।

चेतन सकारिया की हल्दी की भी फोटो सोशल मीडिया पर आई थी। इसमें भी वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे। उनकी हल्दी की फोटो सोशल मीडिया पर आने के बाद फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया था।

चेतन और मेघना की सगाई पिछले साल हुई थी। दोनों काफी समय एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अपनी साथ की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Advertisement

तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 50 लाख रुपये कीमत में खरीदा था। हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। वो दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स  के लिए खेल चुके हैं।

चेतन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज को शेयर करते रहते हैं। वो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा रोमांटिक लाइन को भी लिखते रहते हैं।

भारत के लिए चेतन सकारिया ने कुल 2 टी20I मैच खेले है। इसमें उन्होंने 1 विकेट हासिल किया है। वो भारत के लिए वनडे मैच भी खेल चुके हैं। इसमें उन्हें एक विकेट मिला था।

उन्होंने अपनी नई स्विंग से सभी से प्रभावित किया था। गौतम गंभीर के कोच बनने के बाद उम्मीद कर सकते हैं कि वो जल्द ही टीम इंडिया की जर्सी में दिख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Chetan SakariyaChetan Sakariya Wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement