होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'सहवाग ने मुझसे कहा उन्हें मेरे जैसे फैन की जरूरत नहीं', भारतीय क्रिकेटर पर ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर ने लगाए गंभीर आरोप, खोले बड़े राज

Glenn Maxwell: ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2017 में पंजाब टीम के कप्तान थे। इस सीजन में टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था। उस समय टीम के मेंटॉर सहवाग ने मैक्सवेल को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था।
09:46 PM Oct 25, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Glenn Maxwell on Virender Sehwag: ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने टीम इंडिया के दिग्गज वीरेंद्र सहवाग पर करारा हमला बोला है। अपनी किताब 'द शोमैन' में उन्होंने दावा किया है कि सहवाग की वजह से वो आईपीएल 2017 में पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन का चयन नहीं कर पाए, जबकि वो 2017 में पंजाब के कप्तान हुआ करते थे।

Advertisement

मैक्सवेल ने कहा, "सहवाग ने टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें बताया था कि वो पंजाब किंग्स के कप्तान बनाए जाएंगे। हम साथ में खेल चुके थे। वो रिटायर होने के बाद पंजाब के मेंटॉर की भूमिका निभा रहे थे। हमने टीम चलाने को लेकर बात की थी। इसके बाद मुझे लगा था कि हम दोस्त बन रहे हैं।"

सहवाग चला रहे थे टीम

मैक्सवेल ने दावा किया है कि जे अरुण कुमार को उस सीजन में बैटिंग कोच बनाया गया था। लेकिन कुछ ही समय में पता चल गया था कि वो सिर्फ नाम के कोच हैं।टीम तो सिर्फ सहवाग चला रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि कई बार खिलाड़ी और कोच उनसे कोई सवाल करते थे तो उनके पास जवाब नहीं होता था। उन्हें नहीं पता था कि टीम में क्या चल रहा है।

Advertisement

'सहवाग ने नहीं मानी बात'

उन्होंने सहवाग को लेकर कहा, "मैंने सभी कोचों को व्हाट्सएप पर चर्चा के लिए एक ग्रुप बनाने को कहा था, लेकिन सहवाग ने इस आईडिया को सिरे खारिज कर दिया था। राइजिंग सुपर जायंट्स के खिलाफ पंजाब की टीम सिर्फ 73 रन पर ही ऑलआउट हो गई थी, इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाबदेही की जिम्मेदारी लेने की पेशकश की थी। लेकिन उन्होंने सहवाग ने टीम के खराब प्रदर्शन के लिए मुझे ही जिम्मेदार बता दिया था।"

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: Delhi Capitals की इस बात से नाखुश Rishabh Pant! क्या सच में छोड़ेंगे टीम का साथ?

'नहीं की फिर सहवाग से बात'

ग्लेन मैक्सवेल ने आगे कहा कि उन्होंने सवाह्ग को फिर कहा था कि वो इस बयान से आहत हुए हैं। मैं आज से आप को अपना आइडल नहीं मानूंगा। जिस पर सहवाग ने कहा था कि उन्हें उनके जैसे फैन की जरूरत नहीं है। इसके बात हमारी कभी बात नहीं हुई।

Open in App
Advertisement
Tags :
glenn maxwell
Advertisement
Advertisement