गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी ने की ‘सारा’ से सगाई, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

Gujarat Titans: आईपीएल में गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी ने सगाई कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई के ऐलान किया है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में उनकी गर्लफ्रेंड अपनी रिंग दिखा रही हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Gujarat Titans Player Engaged with his Girlfriend: ऑस्ट्रेलिया के युवा तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने अपनी गर्लफ्रेंड से सारा पैट्रिक से सगाई कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड सारा के साथ फोटो शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया है। ऑस्ट्रेलिया के युवा तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन आईपीएल में गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने अपने फैंस को गुड न्यूज दी है। उन्होंने हाल में ही अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। स्पेंसर जॉनसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी गर्लफ्रेंड इंगेजमेंट रिंग दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। फैंस स्पेंसर जॉनसन को लगातार बधाई दे रहे हैं। फैंस लगातार उनकी पोस्ट को लाइक कर रहे हैं।

 

आईपीएल में हैं गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा

आईपीएल में स्पेंसर जॉनसन गुजरात टाइटंस के लिए खेल चुके हैं। वो आईपीएल 2024 में भी खेलते हुए दिखाई दिए थे। जॉनसन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं। द हंड्रेड 2023 टूर्नामेंट में अपनी दमदार की वजह से वो चर्चा में आए थे। वो बीबीएल में ब्रिस्‍बेन हीट के लिए खेलते हैं। इसके अलावा वो अमेरिका की मेजर क्रिकेट लीग में लॉस एंजिल्स नाइटराइडर्स के लिए खेल चुके हैं।

 

स्कॉटलैंड और इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं जॉनसन

बता दें कि द हंड्रेड में खेलते हुए तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन चोटिल हो गए थे। इस वजह से वो ऑस्ट्रेलिया को स्कॉटलैंड और इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। द हंड्रेड में वह ओवल इंविंसिबल्स का हिस्सा थे। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने उनकी जगह पर न्यू साउथ वेल्स के ऑलराउंडर सीन एबॉट को शामिल किया है। जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए पांच टी20 और एक वनडे मैच खेले हैं।

Open in App
Tags :