होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सोशल मीडिया के बाद मैदान पर आमने-सामने हुए हरभजन-अकमल, किसको मांगनी पड़ी माफी

Harbhajan Singh Kamran Akmal Controversy: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के मैच के दौरान हरभजन सिंह और कामरान अकमल का आमना-सामना हुआ। जिसके बाद दोनों को लंबे समय तक बातचीत करते हुए देखा गया था।
03:09 PM Jul 08, 2024 IST | Vishal Pundir
Harbhajan Singh Kamran Akmal
Advertisement

Harbhajan Singh Kamran Akmal Controversy: टी20 विश्व कप 2024 के दौरान जब भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हरा दिया था। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लेकर सिख धर्म पर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद पूर्व भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह ने अकमल को आड़े हाथों लेते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

Advertisement

अब ये दोनों पूर्व खिलाड़ी वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के मैच के दौरान आमने-सामने हुए थे। मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों को काफी देर तक एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा गया था।

ये भी पढ़ें:- WI vs SA: लौट आया पुराना कप्तान, साउथ अफ्रीका ने टेस्ट सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान

Advertisement

अकमल ने हरभजन सिंह से मांगी माफी

मैदान से हरभजन सिंह और कामरान अकमल की बातचीत करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही थी। जिसके बाद फैंस जानना चाह रहे थे कि आखिर इन दोनों के बीच में क्या बात हुई थी। जिसका खुलासा अब खुद कामरान अकमल ने लाइव चैनल पर किया है। अकमल ने बताया कि मैंने पहले जो गलती की थी हम उस पर ही बात कर रहे थे। मैं कभी भी किसी धर्म के बारे में गलत नहीं बोलता हूं। मैंने ये सब स्पष्ट किया और ऐसा होना चाहिए था। क्योंकि उनके सामने मैं छोटा हूं, वे भारत ही नहीं विश्व के महान स्पिनर रहे हैं।

आगे अकमल ने बताया कि हमने फिर बाबर आजम के बारे में बातचीत की, क्योंकि आपने देखा होगा कि उसका कितना मजाक उड़ाया जा रहा था। इसमें कोई दोराय नहीं है कि बाबर पाकिस्तान क्रिकेट के महान बल्लेबाजों में से एक हैं। उसने पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा शतक बनाए हैं। मेरा ये भी मानना है कि बाबर आजम की ब्रायन लारा से तुलना नहीं की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें:- अभिषेक शर्मा के जीरो पर आउट होने से खुश थे युवराज, बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा

ये भी पढ़ें:- क्या विराट कोहली ने पहले ही बना लिया था प्लान? ‘वंदे मातरम’ गाने से पहले का Video आया सामने

Open in App
Advertisement
Tags :
Harbhajan Singh
Advertisement
Advertisement