होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hardik Hardik...विराट कोहली की एक गुजारिश और बदल गया वानखेड़े का माहौल

Virat Kohli Wankhede Stadium Hardik Pandya: विराट कोहली की गुजारिश पर वानखेड़े में बैठे फैंस ने हार्दिक पांड्या को चिढ़ाना बंद कर दिया। ये नजारा तब देखने को मिला, जब हार्दिक बल्लेबाजी करने उतरे थे।
11:57 PM Apr 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Hardik Pandya Virat Kohli
Advertisement

Virat Kohli Wankhede Stadium Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या जबसे मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं, उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। पिछले दिनों वानखेड़े और नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फैंस ने उन्हें रोहित...रोहित के नारे लगाकर खूब चिढ़ाया। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला, जब हार्दिक पांड्या गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे। यहां फैंस ने उन्हें चिढ़ाने की कोशिश की, लेकिन विराट कोहली की एक गुजारिश से फैंस पलट गए।

Advertisement

हार्दिक, हार्दिक की सुनाई देने लगी गूंज

विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैंस से ऐसा न करने की गुजारिश करते नजर आ रहे हैं। कोहली ने उन्हें हार्दिक पांड्या को न चिढ़ाने की गुजारिश की। ऐसा तब हुआ जब पांड्या रोहित शर्मा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे। किंग कोहली की इस रिक्वेस्ट का असर ये हुआ कि फैंस तुरंत पलट गए और स्टेडियम में हार्दिक...हार्दिक...की गूंज सुनाई देने लगी।

रोहित शर्मा ने भी की थी गुजारिश

इसके बाद कमेंटेटर्स ने भी इस बात की चर्चा की। वे विराट कोहली के इस दिल जीतने वाले काम की तारीफ भी करते नजर आए। वहीं फैंस ने भी कोहली की तारीफ की है। उनका कहना है कि खेलभावना बनाए रखने के लिए किंग कोहली ने बड़ा काम किया है। आपको बता दें कि इससे पहले खुद पूर्व कप्तान रोहित शर्मा राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में फैंस को चुप कराते नजर आए थे। उन्होंने फैंस से हूटिंग बंद करने के लिए कहा था। बहरहाल, जब पांड्या को अपने नाम की गूंज सुनाई देने लगी तो वे भी उत्साह से लबरेज हो गए।

Advertisement

आकाश अंबानी के साथ रोहित!

इसके बाद उन्होंने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की। पांड्या ने 6 गेंदों में 3 छक्के ठोक नाबाद 21 रन जड़े और 27 गेंद रहते मैच फिनिश किया।  मुंबई इंडियंस ने ये मैच 7 विकेट से जीता। इस बीच रोहित का एक वीडियो भी चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें वह आकाश अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं। इसके बाद एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने क्या जॉइन की BJP? जानें वायरल तस्वीर का सच 

ये भी पढ़ें: Video: रजत पाटीदार ने हार्दिक पांड्या की गेंद को बनाया ‘रॉकेट’, विराट कोहली का रिएक्शन हो गया वायरल 

ये भी पढ़ें: MI vs RCB: मुंबई इंडियंस ने बेंगलुरु को 7 विकेट से हराया, ये 3 खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024MI vs RCBRCB vs MIvirat kohli
Advertisement
Advertisement