चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सच में नताशा ने हार्दिक से दूर होने का बना लिया मन? सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे रिएक्शन

Hardik Pandya Natasa Stankovic: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरें चल रही है। फैंस का मानना है कि इन दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। जिसके चलते दोनों तलाक ले सकते हैं। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।
12:22 PM May 25, 2024 IST | Vishal Pundir
hardik pandya natasa stankovic divorce rumours fans reaction social media
Advertisement

Hardik Pandya Natasa Stankovic: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए ये साल अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। पहले चोट के चलते वे काफी समय तक टीम से बाहर रहे, उसके बाद आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान बनकर लौटे। सीजन-17 हार्दिक के लिए बेहद खराब रहा। पूरे सीजन के दौरान पांड्या को मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

Advertisement

वहीं अब सोशल मीडिया पर काफी खबरें चल रही हैं कि हार्दिक पांड्या का तलाक होने जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक उनसे तलाक लेने वाली है। हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

सोशल मीडिया पर उठ रहे सवाल

सोशल मीडिया पर @NCMIndiaa ने एक पोस्ट शेयर करके लिखा कि ऐसी अफवाहें हैं कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी मॉडल पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि उनके समझौते के अनुसार हार्दिक अपनी कुल संपत्ति का 70 फीसदी हिस्सा नताशा को देना होगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- ‘मेरे पास समय नहीं है…’एक और दिग्गज ने टीम इंडिया का हेड कोच बनने से किया इनकार

क्यों उठा ये मामला?

दरअसल बीते कुछ दिनों पहले नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम हटा दिया था। जिसके बाद ये मामला हाइलाइट हुआ और फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठने लगे। फैंस को लगने लगा कि हार्दिक और नताशा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। क्या ये दोनों अलग हो रहे हैं? हालांकि अभी तक इस मामले पर हार्दिक और नताशा की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सोशल मीडिया पर उड़ा पाक टीम का मजाक, प्रोमो देख फैंस ने लिए मजे

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 में इन 2 स्टार खिलाड़ियों को न लेकर क्या टीम इंडिया ने कर दी भूल?

Advertisement
Tags :
hardik pandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement