whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हार्दिक-नताशा तलाक विवाद में क्रुणाल पांड्या की एंट्री, सोशल मीडिया पोस्ट से चौंकाया

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Rumours: हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरों के बीच अब क्रुणाल पांड्या ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से चौंका दिया है। क्रुणाल की इस पोस्ट पर नताशा ने भी कमेंट किया है।
09:33 AM May 26, 2024 IST | Vishal Pundir
हार्दिक नताशा तलाक विवाद में क्रुणाल पांड्या की एंट्री  सोशल मीडिया पोस्ट से चौंकाया
Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Rumours krunal pandya instagram post

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Rumours: टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या के तलाक को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ी हुई है। हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बीते कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम हटाकर इस विवाद को जन्म दिया। इसके बाद से इन दोनों के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर फैलने लगी। वहीं अब हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरों के बीच पांड्या के भाई क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। क्रुणाल की पोस्ट पर अब फैंस अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

क्रुणाल की पोस्ट ने चौंकाया

बीते कुछ दिनों से हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही है। हालांकि इन दोनों की तरफ से इस मामलें पर अभी तक कुछ नहीं कहा गया है। वहीं अब हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: तलाक की खबरों के बीच कहां गायब हैं हार्दिक? टीम के साथ नहीं हुए रवाना

इस पोस्ट में क्रुणाल ने अपनी गोद में अपने बेटे और भाई हार्दिक के बेटे को ले रखा। क्रुणाल की इस पोस्ट पर हार्दिक की पत्नी नताशा ने भी कमेंट किया है। जिसके बाद अब फैंस भी अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा रिलेक्स गाइज तलाक नहीं हो रहा।

विश्व कप के लिए भी रवाना नहीं हुए हार्दिक

2 जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर टीम इंडिया शनिवार को अमेरिका के लिए निकल गई। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा के साथ कई खिलाड़ियों को देखा गया लेकिन इन खिलाड़ियों में टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या नहीं थे। जिसके बाद फैंस के मन में पांड्या की गैरमौजूदगी को लेकर काफी सवाल उठने लगे। हालांकि कई रिपोर्ट्स में बताया गया है हार्दिक इन दिनों लंदन में मौजूद हैं और यहां से वे सीधे 1 जून तक टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे।

ये भी पढ़ें:- Hardik Pandya Net Worth: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं हार्दिक पांड्या, कभी 200 रुपये के लिए खेले टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें:- क्या सच में नताशा ने हार्दिक से दूर होने का बना लिया मन? सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे रिएक्शन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो