खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'Stay Strong Hardik Pandya' कठिन समय में चैंपियन को मिल रहा फैंस का सपोर्ट

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा अब एक-दूसरे से तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस हार्दिक के सपोर्ट में जमकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं।
08:27 AM Jul 19, 2024 IST | Vishal Pundir
Hardik Pandya Natasa Stankovic
Advertisement

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: लंबे समय से चल रही तलाक की खबरों के बीच आखिरकार 18 जुलाई को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके हार्दिक पांड्या और नताशा ने अपने तलाक की खबर को साझा किया। 4 साल पहले दोनों ने एक-दूसरे से शादी की थी, अब अपने इस रिश्ते को दोनों ने खत्म कर दिया। तलाक की खबरों के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन भी वायरल हो रहे हैं। हार्दिक पांड्या को कठिन समय में फैंस सपोर्ट भी मिल रहा है, जो फैंस कल तक हार्दिक को हेट कर रहे थे आज उनके साथ खड़े हैं।

Advertisement

हार्दिक को मिला फैंस का सपोर्ट

18 जुलाई दिन गुरुवार को हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके तलाक की जानकारी दी। पोस्ट में हार्दिक ने लिखा कि 4 साल साथ रहने के बाद हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। ये काफी कठिन फैसला था। हार्दिक की तलाक खबरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन भी सामने आने लगे। जो फैंस आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक को बुरा भला कह रहे थे आज सब इस चैंपियन खिलाड़ी के साथ खड़े हैं।

एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा 'Stay Strong Hardik Pandya' तुम अपने पूरे करियर में चैंपियन रहे हो, तुमने हर स्थिति से वापसी की है, उम्मीद है कि तुम इस स्थिति से भी उबर जाओगे। आगे के लिए शुभकामनाएं।

Advertisement

दूसरे यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा आप कभी नहीं जान पाएंगे कि एक आदमी उन मुस्कुराहटों, हंसी और डांस के पीछे क्या दर्द छिपा रहा होगा। पिछले 6 महीने उसके लिए बहुत कठिन रहे हैं। उम्मीद है कि वह और मजबूत होकर उभरेगा।

हार्दिक को नहीं मिली कप्तानी

जहां एक तरफ 18 जुलाई को बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया तो वहीं 18 जुलाई को ही हार्दिक ने अपने तलाक की जानकारी दी। टीम का ऐलान होने से पहले उम्मीद लगाई जा रही थी कि पांड्या को टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान बनाया जाएगा लेकिन ऐसा हो न सका। श्रीलंका के साथ होने वाली टी20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया है।

ये भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या की संपत्ति का क्या होगा, नताशा स्टेनकोविक का कितना हक? जानें पूरी डिटेल

ये भी पढ़ें:- शादी के दो महीने बाद ही पिता बन गए थे हार्दिक, जानें कैसे शुरू हुई थी दरार की अटकलें

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement