खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वानखेड़े स्टेडियम में क्या हार्दिक के साथ हुई बदतमीजी? 'वंदे मातरम' गाने के दौरान फेंकी गई ये चीज

Hardik Pandya Sing Vande Mataram : वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक पांड्या ने विक्ट्री परेड के दौरान जोर-जोर से वंदे मातरम गाया। इस दौरान दर्शकों की तरफ से हार्दिक के ऊपर एक चीज फेंकी गई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
07:10 AM Jul 05, 2024 IST | Vishal Pundir
HARDIK PANDYA
Advertisement

Hardik Pandya : टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप ट्रॉफी के साथ भारत लौटकर जमकर जश्न मनाया। 4 जुलाई को टीम इंडिया ने पहले मुंबई में मेगा रोड शो किया, इसके बाद टीम इंडिया को सम्मानित करने के लिए वानखेड़े स्टेडियम में एक प्रोग्राम किया गया। वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद हजारों फैंस ने वंदे मातरम की गूंज के साथ टीम इंडिया की विक्ट्री परेड को देखा।

Advertisement

सभी खिलाड़ी वंदे मातरम गाते हुए पूरे मैदान में घूमे थे। इस दौरान हार्दिक पांड्या और विराट कोहली सबसे आगे चल रहे थे। तभी स्टेडियम में मौजूद दर्शकों में से किसी ने हार्दिक के ऊपर एक चीज फेंकी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसपर अब सवाल उठ रहा है कि क्या वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक के साथ बदतमीजी हुई?

हार्दिक के ऊपर फेंकी शर्ट

वानखेड़े स्टेडियम में जब सभी खिलाड़ी वंदे मातरम गाते हुए आगे बढ़ रहे थे, तब हार्दिक की तरफ किसी ने शर्ट फेंकी। हालांकि इस शर्ट को पांड्या ने कैच करके नीचे फेंक दिया था। इस दौरान हार्दिक के पीछे मौजूद जसप्रीत बुमराह और अक्षर पटेल अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- वानखेड़े में गूंजा ‘वंदे मातरम’, विराट-हार्दिक ने बना दिया माहौल; देखें खास Video

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आईपीएल 2024 के दौरान इस मैदान पर हार्दिक को खूब ट्रोल किया गया था लेकिन अब इसी मैदान पर फैंस द्वारा हार्दिक को चीयरअप भी किया गया। स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस हार्दिक-हार्दिक चिल्ला रहे थे।

विराट-हार्दिक ने फैंस में भरा जोश

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने वानखेड़े स्टेडियम में तिरंगा लेकर वंदे मातरम गाते हुए परेड निकाली। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या काफी जोर-जोर से वंदे मातरम गा रहे थे। इन दोनों का जोश देखकर स्टेडियम में मौजूद हजारों दर्शकों में भी जोश भर गया। इस दौरान विराट और हार्दिक ने एक अलग ही माहौल बना दिया था।

ये भी पढ़ें:- विक्ट्री परेड के दौरान टीम इंडिया के साथ क्यों नजर नहीं आए रिंकू सिंह? सामने आया ये बड़ा कारण

ये भी पढ़ें:- BCCI ने टीम इंडिया को सौपा 125 करोड़ रुपये का चेक, कोहली ने बुमराह को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Advertisement
Tags :
Hardik Pandyawankhede stadium
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement