खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हारिस रऊफ ने मानी अपनी गलती, आपसी झगड़े में इंडिया का नाम लेकर बुरे फंसे

Haris Rauf Fight Video: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को फैन के साथ आपसी विवाद में इंडिया का नाम लेना भारी पड़ता नजर आ रहा है। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपनी गलती मान ली है।
05:22 PM Jun 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Haris Rauf Controversy
Advertisement

Haris Rauf Fight Video: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ फैंस के साथ लड़ाई के बाद विवाद में फंस गए हैं। हारिस को आपसी झगड़े में इंडिया का नाम लेना भी भारी पड़ता नजर आ रहा है। जिसके लिए उन्हें चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। खुद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और खेल से जुड़े एक्सपर्ट हारिस को इंडिया का नाम घसीटने पर गलत ठहरा रहे हैं। हालांकि हारिस ने अपनी गलती मान ली है।

Advertisement

हारिस रऊफ ने माना पाकिस्तानी है फैन

पाकिस्तानी मीडिया एआरवाई न्यूज के एंकर वसीम बादामी ने ऑन एयर कहा कि हारिस ने अपनी गलती मान ली है। वसीम ने कहा कि मेरी उनसे बात हुई है। हारिस को इस बात का यकीन है कि वो फैन पाकिस्तानी है। उस वक्त फ्लो में वह ये बात कह गए। उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था। शो में बैठे एक्सपर्ट ने भी माना कि हारिस रऊफ को ऐसा नहीं कहना चाहिए था।

क्या है इंडिया का विवाद? 

हाल ही में हारिस रऊफ का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह फैंस के एक ग्रुप से भिड़ते नजर आ रहे थे। हारिस अपनी पत्नी के साथ थे और काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। वह चप्पल उतारकर उसे मारने भी दौड़े। हारिस ने इस दौरान फैन से चिल्लाकर कहा- ''ये तेरा इंडिया नहीं है।'' बाद में उन्होंने एक्स पर इसके बारे में बयान भी दिया। उन्होंने कहा कि जब बात परिवार पर आए, तो ऐसी प्रतिक्रिया लाजिमी है। वहीं वायरल वीडियो के जरिए ये भी दावा किया जा रहा है कि फैन ने सिर्फ एक सेल्फी मांगी थी। जिस पर हारिस भड़क गए। वहां मौजूद लोग हारिस को रोकते हुए भी नजर आ रहे थे। फैन के साथ लड़ाई के बाद हारिस को कुछ क्रिकेटरों का साथ मिला है तो वहीं दूसरी ओर उन्हें बिना बात इंडिया का नाम घसीटकर आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है। हारिस अब खुद इस मामले में फंसते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

पीसीबी ने कही एक्शन लेने की बात

दूसरी ओर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए एक्शन लेने की बात कही है। पीसीबी फैन के खिलाफ एक्शन ले सकती है। पीसीबी प्रमुख मोहसिन नकवी ने कहा है कि यदि शख्स ने माफी नहीं मांगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। टीम के खराब प्रदर्शन के लिए उसे चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि हारिस का कहना है कि फैन अपने विचारों के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन जब बात परिवार पर आएगी तो वह ऐसी ही प्रतिक्रिया देंगे।

ये भी पढ़ें: हारिस रउफ के बचाव में रिजवान ने भारत का नाम लेकर शेयर की पोस्ट, छिड़ गया विवाद

ये भी पढ़ें: जिस मैदान पर भारत से भिड़ेगा अफगानिस्तान, वहां अब तक कैसा रहा टीमों का प्रदर्शन? 

ये भी पढ़ें:- वेस्टइंडीज पहुंचकर शर्टलेस हुए Virat Kohli, फैंस का देखें रिएक्शन 

ये भी पढ़ें:- USA vs SA: सुपर-8 का पहला मैच भी होगा रद्द? जानें मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट 

ये भी पढ़ें:- USA vs SA: सुपर-8 का पहला मैच भी होगा रद्द? जानें मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट

Advertisement
Tags :
haris raufT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement