होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

LIVE मैच में कामरान गुलाम को जोरदार थप्पड़ मार चुके हैं हारिस रऊफ, देखें वीडियो

Kamran Ghulam: बाबर आजम की जगह इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कामरान गुलाम को शामिल किया गया है। हालांकि कभी हारिस रऊफ उन्हें लाइव मैच में थप्पड़ मार चुके हैं।
02:16 PM Oct 16, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Kamran Ghulam:  इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैच की सीरीज खेल रही पाकिस्तान टीम, दूसरा मैच 15 अक्टूबर से मुल्तान में खेल रही है। पहला मैच गंवा चुकी पाकिस्तान ने दूसरे मैच में बड़े बदलाव किए हैं। दूसरे मैच में बाबर आजम की जगह पर कामरान गुलाम को मौका दिया गया है। उन्होंने पाकिस्तान के लिए पहली पारी में शतक भी जमाया। हालांकि पाकिस्तान सुपर लीग में हारिस रऊफ ने एक मैच के दौरान कामरान गुलाम को करारा थप्पड़ जड़ा था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Advertisement

हारिस रऊफ ने जड़ा था जोरदार थप्पड़

दरअसल वाक्या साल 2022 का है। जब हारिस रऊफ और शाहिन अफरीदी लाहौर कलंदर्स की ओर से हिस्सा ले रहे थे। इस मैच में लाहौर की ओर से कामरान गुलाम भी हिस्से ले रहे थे। मैच के दौरान पेशावर जाल्मी के बल्लेबाज हजतुल्लाह जजई ने रऊफ की एक गेंद पर शॉट खेला और गेंद हवा में गई थी। इस दौरान कामरान गुलाम ने जजई का कैच छोड़ दिया। हालांकि इस दौरान रऊफ ने कुछ नहीं बोला। लेकिन इसी ओवर की पांचवी गेंद पर रऊफ ने जजई को आउट कर दिया। वहीं सेलिब्रेशन के दौरान रऊफ ने इस दौरान कामरान को करार तमाचा मार दिया। हालांकि उस वक्त इस मामले को मजाक के तौर पर देखा गया था।

अब पाकिस्तान के लिए किया डेब्यू

बाबर आजम की जगह पर कामरान गुलाम को पाकिस्तान के लिए चुना गया। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में शतकीय पारी खेल दी। इस मैच में कामरान ने 224 गेंदों में 118 रन बनाए थे। इस दौरान घातक बल्लेबाज ने 11 चौके के अलावा 1 छक्का जड़ा था। उनकी शतकीय पारी के दम पर पाकिस्तान ने पहली पारी में 366 रन बनाए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत से भिड़ने से पहले न्यूजीलैंड की आई आफत, चोट के चलते बाहर हुआ तेज गेंदबाज

ऐसा रहा करियर

कामरान ने अब तक 59 प्रथम श्रेणी मैच में 49.17 की औसत के साथ 4377 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 94 लिस्ट A मैच में 42.32 की औसत के साथ 3344 रन बनाए हैं। वहीं 73 टी-20 मैच में इस खिलाड़ी ने 27.96 की औसत के साथ 1510 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, जडेजा-अश्विन संग रंग जमाएगा खब्बू स्पिनर!

Open in App
Advertisement
Tags :
haris raufKamran Ghulam
Advertisement
Advertisement