होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक्सीडेंट के बाद कैसी है मुशीर खान की हालत? अस्पताल ने जारी किया पहला बयान

Musheer Khan: युवा बल्लेबाज मुशीर खान का शुक्रवार (28 सितंबर) को उत्तर प्रदेश में एक्सीडेंट हो गया था। उन्हें इसके बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
04:54 PM Sep 28, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Musheer Khan: युवा बल्लेबाज मुशीर खान का शुक्रवार (28 सितंबर) को उत्तर प्रदेश में एक्सीडेंट हो गया था। उन्हें इसके बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस एक्सीडेंट की वजह से उनकी गर्दन में चोट लगी। मुशीर खान ईरानी कप मुकाबले के लिए लखनऊ जा रहे थे, तभी उनका एक्सीडेंट हो गया था। ये मैच रेस्ट ऑफ इंडिया और मुंबई के बीच होना था। वहीं, अब मुशीर को लेकर अस्पताल ने बयान जारी किया है। अस्पताल ने कहा है कि वो अब खतरे से बाहर हैं।

Advertisement

मुशीर की गर्दन में था दर्द

लखनऊ के मेदांता अस्पताल ने मुशीर खान को लेकर जारी बयान में कहा, 'पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल हुए क्रिकेटर मुशीर खान को गर्दन में दर्द की वजह से इमरजेंसी में लाया गया था। उनका इलाज ऑर्थोपेडिक्स विभाग के निदेशक डॉक्टर धर्मेंद्र सिंह कर रहे हैं। उनकी हालत अब स्थिर है। वो अब किसी भी तरह के खतरे से बाहर हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: टी-20 सीरीज में इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका! ऐसी हो सकती है 15 सदस्यीय भारतीय टीम

वहीं, मुंबई क्रिकेट संघ यानी एमसीए ने पीटीआई को बताया है कि मुशीर खान की गर्दन में फ्रैक्चर हुआ है। बीसीसीआई और एमसीए की मेडिकल टीम उन पर नजर बनाए हुए हैं। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें हर संभव मदद मिले सके। जब वो बेहतर होंगे तब उन्हें आगे के इलाज के लिए मुंबई लाया जाएगा।

Advertisement

पिता भी थे मुशीर खान के साथ

मुशीर खान ईरानी कप की तैयारी के लिए अपने घर आजमगढ़ आए थे। इसके बाद वो यहां से मैच खेलने के लिए लखनऊ रवाना हुए थे। इस दौरान कार में उनके साथ उनके पिता नौशाद खान भी थे। उन्हें मामूली खरोंच आई हैं। हाल में ही मुशीर खान ने अपने डेब्यू दिलीप ट्रॉफी मैच में धमाल मचा दिया था। उन्होंने पहले ही मैच में शतक बना दिया था। वो इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में उनका बाहर होने से मुंबई की टीम को एक बड़ा झटका लगा है।

 

ये भी पढ़ें: ICC World Cup 2024 में टीम इंडिया के वार्मअप मुकाबले आज से, जानें कहां देख सकेंगे फ्री में मैच

Open in App
Advertisement
Tags :
Musheer Khan
Advertisement
Advertisement