Champions Trophy 2025: 'अब पीएम मोदी के हाथ में फैसला..' टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने पर पूर्व खिलाड़ी का बड़ा बयान

ICC Champions Trophy 2025: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 खेलने के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं ये अभी तक तय नहीं हो पाया है। वहीं अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का इसको लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

featuredImage
ind vs pak

Advertisement

Advertisement

ICC Champions Trophy 2025: साल 2025 में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी इस बार पाकिस्तान कर रहा है लेकिन क्या इस टूर्नामेंट को खेलने के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी ये बड़ा सवाल बना हुआ है। क्योंकि बीसीसीआई की तरफ से पहले मना कर दिया गया था कि टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया के लिए हाइब्रिड मॉडल को लागू करने से भी इंकार कर दिया था। वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है।

'पीएम मोदी सहमत हो तो..'

बता दें, अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी 2025 खेलने के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं। दूसरी तरफ पाकिस्तान पूरी कोशिश कर रहा है कि टीम इंडिया उनके देश आए। वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा कि, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर अब पूरी तरह से फैसला पीएम मोदी के हाथों में है, अगर वे सहमत हो तो टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा कर सकती है। अगर वे सहमत नहीं होते हैं तो फिर जय शाह के लिए फैसला करना मुश्किल हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- 1110 मैच, 4000 से ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज; शेन वॉर्न और मुरलीधरन जैसे दिग्गज भी नहीं करीब

एशिया कप 2023 के दौरान भी हुआ था ऐसा

एशिया कप 2023 की मेजबानी भी पाकिस्तान ने की थी, उस वक्त भी भारत ने पाकिस्तान का दौरा करने से मना कर दिया था। जिसके बाद एशिया कप 2023 में हाइब्रिड मॉडल देखने को मिला था और टीम इंडिया ने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे। साल 2013 के बाद से दोनों टीमों के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज भी देखने को नहीं मिली है। हालांकि पाकिस्तान ने वनडे विश्व कप 2023 के दौरान भारत का दौरा किया था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है दिल्ली कैपिटल्स, युवराज को लेकर भी बड़ा अपडेट

Open in App
Tags :