होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पाकिस्तान के टूर्नामेंट में कोहली का 'विराट' जलवा, बाबर आजम की जगह Virat बने पोस्टर बॉय

ICC Champions Trophy 2025: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होना है। इसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बड़े पैमाने पर तैयारी करने में जुटा हुआ है। इस बीच आईसीसी का एक दल पाकिस्तान पहुंचा है, जो वहां के हालात और इंतजाम का मुआयना कर रहा है।
11:32 AM Sep 18, 2024 IST | mashahid abbas
babar azam virat kohli
Advertisement

ICC Champions Trophy 2025: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी-2025 की मेजबानी इस बार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कर रहा है। पाकिस्तान में इस टूर्नामेंट के लिए जोरों से तैयारियां की जा रही हैं। हालांकि, भारतीय क्रिकेट टीम इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं? इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिल सका है। इस बीच आईसीसी का एक दल पाकिस्तान के दौरे पर तैयारियों की समीक्षा करने के पहुंचा है। इस दौरे के बाद ही माना जा रहा है कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अपना शेड्यूल जारी करेगा।

Advertisement

आईसीसी का दल पहुंचा पाकिस्तान 

पाकिस्तान में टूर्नामेंट की तैयारियों को देखने के लिए 5 सदस्यों का आईसीसी का एक दल 17 सितंबर की देर रात कराची पहुंच चुका है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक यह दल पहले कराची में स्टेडियम और होटल का मुआयना करेगा। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर बैठक कर पूरी जानकारी ली जाएगी। इस दौरान इस बात पर भी चर्चा हो सकती है कि भारतीय टीम की सुरक्षा किस तरह होगी और उनके लिए क्या हाइब्रिड मॉडल की व्यवस्था को अपनाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- ‘मेरे ज्यादा झगड़े हुए..’ खास इंटरव्यू में गौतम गंभीर-विराट कोहली की मजेदार बाचतीत, फैंस हुए गदगद

पाकिस्तान में छाए विराट कोहली 

सोशल मीडिया पर विराट कोहली फैंस क्लब की ओर से आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का एक पोस्टर जारी किया गया है। चैंपियंस ट्रॉफी का इस बार स्टार स्पोर्ट्स ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि स्टार स्पोर्ट्स ने अपने पोस्टर में मेजबान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के किसी खिलाड़ी छापने के बजाय भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को अपने पोस्टर में जगह दी है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि स्टार स्पोर्ट्स ने ये पोस्टर पाकिस्तान में लगाए हैं। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ कैसा रहा है विराट का प्रदर्शन 

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 2012 के एशिया कप में 183 रन की जबरदस्त पारी खेल कर टीम इंडिया को 330 रन का बड़ा टारगेट चेज कराया था। विराट कोहली वनडे क्रिकेट में पाकिस्तान के खिलाफ 3 शतक और 2 अर्धशतक लगा चुके हैं। वहीं, टी-20 फॉर्मेट में भी पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 5 अर्धशतक मारे हैं।

ये भी पढ़ें:- ‘गाली देगा…’, ये कहते हुए ट्रक ड्राइवर से लड़ गए थे गौतम गंभीर, साथी खिलाड़ी ने किया खुलासा

ये भी पढ़ें:- जुगराज सिंह: कभी बॉर्डर पर बेचा पानी, पिता थे कुली; अब भारत को जिता दी चैंपियंस ट्रॉफी

Open in App
Advertisement
Tags :
babar azamICCICC Champions Trophy 2025pakistanvirat kohli
Advertisement
Advertisement