खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Champions Trophy 2025: अगर पाकिस्तान नहीं गई टीम इंडिया, PCB पर हो सकती है पैसों की बरसात

ICC Champions Trophy 2025: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी खेलने के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी या नहीं इस पर अभी भी संशय बना हुआ है। अगर टूर्नामेंट के दौरान भारत के मैच पाकिस्तान के बाहर होते हैं तो फिर पीसीबी को ज्यादा पैसा मिलेगा।
07:10 AM Jul 24, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs PAK
Advertisement

ICC Champions Trophy 2025: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान के हाथों में हैं। लेकिन क्या टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी ये बड़ा सवाल बना हुआ है। हालांकि भारत की तरफ से पाकिस्तान जाने के लिए साफ मना कर दिया गया है। पाकिस्तान पूरी कोशिश कर रहा है कि भारतीय टीम वहां आए। इसको लेकर श्रीलंका में आईसीसी ने एक बैठक की।

Advertisement

इस बैठक में बीसीसीआई सचिव जय शाह और पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी भी शामिल हुए थे। मीटिंग के बाद भी तस्वीर साफ नहीं हो पाई है कि क्या टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी। वहीं अब सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रही हैं जिसमें दावा किया जा रहा है कि अगर भारतीय टीम के मैच पाकिस्तान के बाहर होते हैं तो उसके लिए पीसीबी को अधिक पैसा मिलेगा।

PCB को मिलेगा फायदा

हाल ही में आईसीसी ने श्रीलंका में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर एक बैठक बुलाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बैठक के बाद भी पता नहीं चल पाया कि क्या भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी। वहीं अब सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रही है जिनमें दावा किया जा रहा है कि अगर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भारतीय टीम के मैच पाकिस्तान के बाहर होते हैं तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इसके लिए अतिरिक्त पैसा मिलेगा।

Advertisement

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पीसीबी ने जो शेड्यूल जारी किया था, उसके अनुसार टीम इंडिया को अपने सभी मैच लाहौर में खेलने हैं। लेकिन अब ये शेड्यूल बदल सकता है, क्योंकि अगर आईसीसी भी भारत को पाकिस्तान आने के लिए नहीं मना पाती है तो एक बार फिर से टीम इंडिया के मैचों का स्थान बदल सकता है।

ये भी पढ़ें:- Women’s Asia Cup 2024: टीम इंडिया ने बनाई सेमीफाइनल में जगह, इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: सूर्या एंड कंपनी के लिए ‘काल’ बन सकता है ये श्रीलंकाई स्टार, भारत के खिलाफ हैं दमदार आंकड़े

Advertisement
Tags :
ICC Champions Trophy 2025
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement