गजब ही हो गया! इंटरनेशनल T20 में पूरी टीम महज 10 रन पर ढेर, 5 तो खोल भी नहीं पाए खाता 

Mongolia vs Singapore: मंगोलिया और सिंगापुर के बीच खेले गए टी20 मैच में एक बार फिर से मंगोलिया का बुरा हाल देखने को मिला है। पूरी टीम 10 ओवर में महज 10 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

featuredImage
Mongolia vs Singapore

Advertisement

Advertisement

Mongolia vs Singapore: आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप एशिया क्वालीफायर ए का 14वां मुकाबला मंगोलिया और सिंगापुर के बीच खेला गया। इस मैच में एक बार फिर से मंगोलिया की टीम का बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला। इस मैच में मंगोलिया की पूरी टीम महज 10 रनों पर ढेर हो गई। इस दौरान मंगोलिया के पांच बल्लेबाज तो अपना खाता तक नहीं खोल पाए। इससे पहले सिंगापुर के सामने मंगोलिया का इतना खराब प्रदर्शन देखने को मिल चुका है।

10 ओवर में बने महज 10 रन

दरअसल इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मंगोलिया की टीम पहले ओवर से लड़खड़ाती हुई दिखाई दी। मंगोलिया का कोई भी बल्लेबाज सिंगापुर के गेंदबाजों को सामने ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाया। जिसके बाद 10 ओवर में पूरी मंगोलिया की टीम महज 10 रनों पर ही ढेर हो गई। मंगोलिया के पांच बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया। मंगोलिया की तरफ से पांच बल्लेबाज 0, चार बल्लेबाजों ने 1-1 रन और दो बल्लेबाजों ने 2-2 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें;- वनडे क्रिकेट में तिहरा शतक जमा चुका है ये बल्लेबाज, गेंदबाजों पर जमकर बरपाया कहर

इस गेंदबाज ने झटके 6 विकेट

मंगोलिया के सामने एक बार फिर से सिंगापुर की शानदार गेंदबाजी देखने को मिली है। सिंगापुर के गेंदबाज हर्ष भारद्वाज ने इस मैच में सबसे ज्यादा विकेट चटकाए। हर्ष ने 4 ओवर में महज 3 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान हर्ष ने 2 ओवर मेडन भी डाले थे। हर्ष के अलावा अक्षय पूरी ने 2 और राहुल-रमेश ने 1-1 विकेट हासिल किया।

हांगकांग के खिलाफ 17 पर ढेर हुई थी मंगोलिया

इससे पहले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप एशिया क्वालीफायर में ही हांगकांग के खिलाफ मंगोलिया का खराब प्रदर्शन देखने को मिला था। इस मैच में मंगोलिया की टीम हांगकांग के सामने 14.3 ओवर में महज 17 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। इस मैच में हांगकांग की तरफ से आयुष शुक्ला ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर और चारों ही मेडन डाले थे।

ये भी पढ़ें;- जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा ये क्रिकेटर, ICU में है भर्ती

Open in App
Tags :