होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर युवराज सिंह के बयान पर इल्तिजा मुफ्ती ने साधा निशाना, भारतीय खिलाड़ी को कहा औसत क्रिकेटर

PDP leader Iltija Mufti: हाल में ही युवराज सिंह ने खुलासा किया था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उनसे मिलने के लिए कैनबरा आ गई थी। इसके अलावा उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड ने उन्हें अपनी पिंक चप्पल पहनने के मजबूर किया था। उनके इस बयान पर अब पीडीपी नेता इल्तिजा मुफ्ती ने निशाना साधा है।
11:24 PM Sep 29, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

PDP leader Iltija Mufti: पीडीपी नेता इल्तिजा मुफ्ती ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह पर तीखा हमला किया है। उन्होंने युवराज सिंह को एक औसत क्रिकेटर कहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि युवराज सिंह एक जेंटलमैन नहीं हैं। बता दें कि हाल में ही युवराज सिंह ने खुलासा किया था कि 2007-08 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस उनसे मिलने आई थी। हालांकि उन्होंने इस एक्ट्रेस का नाम नहीं बताया है। उनके इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है।

Advertisement

इल्तिजा मुफ्ती ने साधा निशाना

युवराज सिंह के बयान की निंदा करते हुए पीडीपी नेता इल्तिजा मुफ्ती ने कहा, "यह कितना शर्मनाक है। यह जानने के बाद भी हमारा समाज महिला का मूल्यांकन करेगा, ना कि उनके बारे में कुछ कहेगा। महिला को नीचा दिखाना, इसे और ज्यादा बदतर बना देता है। वो एक औसत क्रिकेटर हैं और जेंटलमैन नहीं हैं।"

 

Advertisement

युवराज सिंह ने कही थी ये बात

क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर युवराज ने बताया था कि कैसे बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने कैनबरा तक उनका पीछा किया था, जबकि वो उस समय क्रिकेट पर ध्यान देने के लिए दूरी बनाना चाहते थे। युवराज सिंह ने कहा था, "उस समय मैं ऑस्ट्रेलिया में था। एक बॉलीवुड एक्ट्रेस मुझसे मिलने के लिए कैनबरा आई थी। मैंने उनसे कहा कि ये दौरा मेरे लिए जरूरी है और इसी वजह से वो क्रिकेट पर ध्यान देना चाहते हैं।

 

उन्होंने आगे कहा, "हम कैनबरा से एडिलेड जा रहा रहे थे। उन्होंने मेरा सूटकेस पैक कर लिया था। उन्होंने मेरे जूते भी पैक कर लिए थे। मुझे बस पर चढ़ने से 10 मिनट पहले इस बात का पता चला था कि मेरे जूते गायब हैं। पहनने के लिए कुछ न होने पर गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस ने उसे अपने पिंक स्लिपर पहनने को कहा था। जूते ना होने की वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ा था।

Open in App
Advertisement
Tags :
PDP leader Iltija Mufti
Advertisement
Advertisement