होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में बदलाव! दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है बाहर

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जा रहा है,  जिसमें टीम इंडिया मजबूत स्थिति में है। वहीं, सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इसमें टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में बदलाव हो सकता है। 
08:48 AM Sep 22, 2024 IST | Mashahid abbas
Team India
Advertisement

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज का पहला मैच चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच को जीतने के लिए भारतीय टीम को महज 6 विकेट की जरूरत है और 2 दिन का खेल बचा हुआ है। ऐसे में उम्मीद है कि टीम इंडिया आसानी से ये मैच अपने नाम कर लेगी। पहले मैच में मजबूत स्थिति में होने के बाद अब फैंस के मन में सवाल उठने लगे हैं कि क्या दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में कोई बदलाव हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे टेस्ट मैच में प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव हो सकता है।

Advertisement

इस दिग्गज गेंदबाज को मिल सकता है आराम 

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच  27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में हिस्सा लेने वाली टीम इंडिया के नाम का ऐलान अब तक नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि पहला टेस्ट मैच खत्म होने के बाद दूसरे टेस्ट मैच की टीम के नाम का ऐलान किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है। चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया 3 तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है। जबकि, संभावना है कि टीम इंडिया कानपुर में 2 तेज गेंदबाज और 3 स्पिनर के साथ मैच खेलने उतरे। कानपुर की पिच आमतौर पर स्पिन गेंदबाजी के लिए ही जानी जाती है।

यश दयाल को मिल सकता है मौका 

BCCI ने पहले टेस्ट मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम के नाम का ऐलान किया था। इसमें टीम इंडिया में पहली बार युवा गेंदबाज यश दयाल को भी मौका दिया गया था। हालांकि, यश दयाल को पहले भी टीम इंडिया में चुना गया था लेकिन तब वो चोट के चलते सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम से बाहर हो गए थे। अब दूसरे मैच में जसप्रीत बुमराह के न रहने पर टीम इंडिया में यश दयाल को भी प्लेइंग-11 में मौका मिल सकता है। ये यश दयाल का डेब्यू मैच होगा। अगर टीम ने स्पिन गेंदबाज को प्राथमिकता दी तो कुलदीप यादव की प्लेइंग-11 में एंट्री हो सकती है।

Advertisement

दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव/यश दयाल, मोहम्मद सिराज और आकाश दीप।

ये भी पढ़ें:- Team India आज इतिहास रचने की ओर, 92 साल के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा

ये भी पढ़ें:- ‘उनको सेंचुरी बनाते देखना खुशी दे रहा है’, यादगार वापसी पर शुभमन गिल ने की ऋषभ पंत की जमकर तारीफ

ये भी पढ़ें:-  IND vs BAN: चौथे दिन बारिश से धुल सकता है मैच, क्या कहती है चेन्नई की वेदर रिपोर्ट?

Open in App
Advertisement
Tags :
BangladeshIND vs BANIndiaRohit Sharmavirat kohli
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो