होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: तीसरे टी20 में बारिश बनेगी विलेन? जानें कैसा रहेगा हैदराबाद का मौसम

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा और आखिरी टी20 मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।
10:42 PM Oct 11, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच हैदराबाद में खेला जाना है। यह मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मैच को लेकर दोनों टीमों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। टीम इंडिया की कोशिश इस मैच में जीत हासिल करके सीरीज में क्लीन स्वीप करने की है। हालांकि इस मैच में से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है। इस मैच में बारिश विलेन बन सकती है। मौसम विभाग के अनुसार, मैच के दिन बारिश हो सकती है।

Advertisement

बारिश बन सकती है विलेन

इस मुकाबले में बारिश विलेन बन सकती है। इस मैच में बारिश की पूरी संभावना है। वेदर रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद में 12 अक्टूबर को बारिश हो सकती है। ऐसे में भारी बारिश होती है तो इस मैच को रद्द करना पड़ेगा। वहीं, बारिश की वजह से मैच रद्द होता है तो टीम इंडिया इस सीरीज में क्लीन स्वीप भी नहीं कर पाएगी। इस पूरी सीरीज में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। टीम ने पहले दोनों मैचों में बांग्लादेश को वापसी का मौका नहीं दिया है।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

अगर इस मैच में बारिश का असर नहीं होता है तो फैंस की निगाह नितीश कुमार रेड्डी और अभिषेक शर्मा पर रहेगी। इन दोनों खिलाड़ियों के लिए हैदराबाद का राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम होम ग्राउंड है। आईपीएल में दोनों ही खिलाड़ियों ने इस मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में ये खिलाड़ी इस मैच में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। नितीश ने दूसरे टी20 मैच में शानदार फिफ्टी बनाई थी। इसके अलावा दो विकेट भी लिए थे।

Advertisement

 

तीसरे टी20 के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत की संभावित प्लेइंग XI:जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नीतीश कुमार रेड्डी, रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा।

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग XI: परवेज हुसैन इमोन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान।

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BAN
Advertisement
Advertisement