खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'आराम से रह बिंदास, पहली गेंद मारनी है, मार लेकिन...', इस युवा खिलाड़ी ने रोहित शर्मा से पहली बातचीत को लेकर किया बड़ा खुलासा

Dhruv Jurel: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टेस्ट में डेब्यू किया था। इसी बीच उन्होंने रोहित शर्मा के साथ हुई अपनी पहली बातचीत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम को लेकर भी बात की।
06:37 PM Sep 13, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Dhruv Jurel: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को इस साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला था। अपनी पहली ही सीरीज में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग से सभी को प्रभावित किया है। उन्हें टीम इंडिया के फ्यूचर प्लेयर के रूप में देखा रहा है। हाल में ही ध्रुव जुरेल ने जतिन सप्रू को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने रोहित शर्मा के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें पहली बार उनसे क्या कहा था।

Advertisement

रोहित से पहली मुलाकात को लेकर ध्रुव जुरेल ने कही ये बात

रोहित शर्मा से अपनी बात मुलाकात को लेकर बात उन्होंने कहा, "मैंने कई बार रोहित भैया से नजर मिलाने की कोशिश की, लेकिन मेरी उनसे बात करने की हिम्मत नहीं हुई। फिर उन्होंने मुझे अपने पास बुलाया और कहा कि क्या हुआ? सब बढ़िया? तेरे में दम है इसीलिए तू इधर है, तेरे में टैलेंट है। आराम से रह, बिंदास। पहली गेंद मारनी है, मार। बस 100 श्योर होकर मारना।" ध्रुव जुरेल ने बताया कि उनकी ये बात उनके डेब्यू मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान हुई थी।

 

Advertisement

ये भी पढ़ें:- चश्मा लगाकर बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर, 0 पर आउट; सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

ड्रेसिंग रूम के माहौल को लेकर किया बड़ा खुलासा

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम को लेकर उन्होंने बताया, 'ड्रेसिंग में रूम में हमेशा ही गाने बजते रहते हैं। ये मेरे लिए नया था क्योंकि हमारी स्टेट टीम का ड्रेसिंग रूम ऐसा नहीं है। वहां पर बहुत ज्यादा सख्ती है। मैं ट्रेनिंग सेशन में रघु भाई का सामना कर रहा था और मैंने उनकी पहली ही गेंद पर ड्राइव मारा। इसके बाद उन्होंने अगली गेंद बाउंसर की, जो मेरे कंधे पर लगी। इसके बाद अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर मेरे पास और उन्होंने मेरे से हाथ मिलाया। तब मुझे समझ में नहीं आया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। इसके बाद उन्होंने हंसते हुए कहा कि टीम इंडिया में तुम्हारा स्वागत है।'

 

ये भी पढ़ें:- बीच मैदान जब धोनी पर बुरी तरह भड़के आशीष नेहरा, अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए उन्हें 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। हालांकि इस बात कि उम्मीद बेहद कम है कि उन्हें प्लेइंग XI में जगह मिलेगी। उनकी जगह पर ऋषभ पंत को मौका मिल सकता है।
Open in App
Advertisement
Tags :
dhruv JurelRohit Sharma
Advertisement
Advertisement