खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: फूले नहीं समा रहे तेज गेंदबाज आकाश दीप, विराट से मिला खास गिफ्ट; शेयर की तस्वीर

Virat Kohli Gift Bat to Aakash Deep: दलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करके टीम इंडिया में जगह बनाने वाले तेज गेंदबाज आकाश दीप की खुशी डबल हो गई है, जहां उन्हें विराट कोहली से खास गिफ्ट मिला है।
06:54 PM Sep 16, 2024 IST | News24 हिंदी
virat kohli aakash deep
Advertisement

Virat Kohli Gift Bat to Aakash Deep: बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। पहले टेस्ट के लिए घोषित 15 सदस्यीय टीम में एक नाम तेज गेंदबाज आकाश दीप का भी है। आकाश दीप ने इस साल फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में टीम इंडिया के लिए टेस्ट डेब्यू था। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने उन्हें खुश कर दिया, जहां तेज गेंदबाज को उनसे गिफ्ट के तौर एक बैट मिला है। आकाश दीप विराट से यह गिफ्ट पाकर काफी भावुक हो गए, जिसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऑटोग्राफ वाले बल्ले की तस्वीर शेयर की।

Advertisement

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'थैंक्यू विराट भाई।' बता दें कि कोहली पहले भी भारतीय क्रिकेट के कई युवा खिलाड़ियों को बैट गिफ्ट करके अपनी उदारता दिखा चुके हैं। उन्होंने कुछ समय पहले रिंकू सिंह को भी बैट दिया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: ये 3 अनकैप्ड खिलाड़ी RCB के टारगेट पर, एक तो दलीप ट्रॉफी का स्टार

Advertisement

पेस अटैक का हिस्सा हैं आकाश दीप

आकाश दीप बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय पेस अटैक में शामिल हैं, जिसमें उनके साथ मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल हैं। वैसे तो चेन्नई में शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट में बुमराह और सिराज टीम की पहली पसंद होंगे, लेकिन अगर टीम मैनेजमेंट तीसरे तेज गेंदबाज पर विचार करती है तो आकाशदीप को मौका मिल सकता है।

यादगार रहा है इंटरनेशनल डेब्यू

आकाश दीप का इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू यादगार रहा था। उन्होंने तब पहली पारी में इंग्लैंड के बैटिंग ऑर्डर की कमर तोड़ते हुए जैक क्रॉउली, बेन डकेट और ओली पोप के विकेट हासिल किए थे। उन्होंने मैच में कुल 19 ओवर डाले और 83 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। आकाश दीप आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) टीम का भी हिस्सा थे। हालांकि उन्हें केवल एक मैच खेलने का मौका मिला, जो उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुने जाने से पहले आकाश दीप ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया बी के खिलाफ दलीप ट्रॉफी का मैच खेला, जहां उन्होंने इंडिया ए के लिए खेलते हुए मैच में कुल नौ विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: UPL 2024 के पहले मैच इन 2 खिलाड़ियों ने बरपाया कोहराम, IPL में बरस सकता है पैसा

Open in App
Advertisement
Tags :
Aakash DeepIND vs BANvirat kohli
Advertisement
Advertisement