होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खराब प्रदर्शन के बाद Sanju Samson टीम से ड्रॉप, टी20 सीरीज में खामोश रहा बल्ला

Sanju Samson Drop Kerala Squad: संजू सैमसन इन दिनों बांग्लादेश के साथ चल रही टी20 सीरीज में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। अब संजू को इस टीम से ड्रॉप कर दिया गया है।
11:53 AM Oct 10, 2024 IST | Vishal Pundir
Sanju Samson
Advertisement

Sanju Samson Drop Kerala Squad: भारत और बांग्लादेश के बीच इन दिनों तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को भी टीम में चुना गया है। वहीं सीरीज के पहले दो मैचों में संजू को खेलते हुए भी देखा गया था, हालांकि संजू प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था। दूसरे मैच में जल्दी आउट होने के बाद संजू को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया। वहीं अब खराब प्रदर्शन के बाद संजू पर गाज गिरी है। रणजी ट्रॉफी के पहले दो मैचों के लिए संजू को टीम से ड्रॉप कर दिया गया है।

Advertisement

केरल टीम में संजू को नहीं मिली जगह

रणजी ट्रॉफी के नए सीजन को लेकर धीरे-धीरे सभी टीमों के स्क्वाड सामने आ रहे हैं। वहीं अब पहले दो मैचों के लिए केरल टीम का स्क्वाड भी सामने आ चुका है। जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम में नहीं चुना गया है। 11 अक्टूबर को केरल की टीम अपना पहला मैच पंजाब के साथ खेलेगी। इस मैच में संजू खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। पहले दो मैचों के लिए केरल टीम का कप्तान सचिन बेबी को चुना गया है।

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ जो रूट ने जड़ी डबल सेंचुरी, टेस्ट में की सचिन-सहवाग की बराबरी

Advertisement

संजू सैमसन जिनकी रेड बॉल क्रिकेट की संभावनाएं इस समय बहुत अच्छी नहीं लग रही हैं, उनके बांग्लादेश के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद घरेलू टीम में वापसी की उम्मीद है। अब तक दो टी20 मैचों में संजू सैमसन ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलते हुए बल्ले से केवल 39 रन ही बना पाए हैं।

केरल की टीम इस प्रकार है...

सचिन बेबी (कप्तान), रोहन एस कुन्नुमल, कृष्णा प्रसाद, बाबा अपराजित, अक्षय चंद्रन, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सलमान निजार, वाथसल गोविंद, विष्णु विनोद, जलज सक्सेना, ए आनंद सरवटे, बासिल थम्पी, निधिश एमडी, आसिफ केएम, फाजिल फानूस

 

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: तीसरे टी20 मैच में हो सकते हैं 4 बड़े बदलाव, एक का डेब्यू लगभग तय!

Open in App
Advertisement
Tags :
sanju samson
Advertisement
Advertisement