होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: मैच में बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करने लगे ऋषभ पंत, वीडियो हुआ वायरल

IND vs BAN 1st Test Match: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जा रहा है। टीम इंडिया दूसरी पारी खेल रही है और 500 रन से ज्यादा की बढ़त बना चुकी है। इस बीच मैदान पर बल्लेबाजी करते समय ऋषभ पंत बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते हुए नजर आए। हैरानी की बात ये है कि बांग्लादेश के कप्तान ने उनकी बात मान भी ली। 
01:17 PM Sep 21, 2024 IST | Mashahid abbas
rishabh pant
Advertisement

IND vs BAN 1st Test Match: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 500 से ज्यादा रनों की बढ़त हासिल कर ली है। मैच के तीसरे दिन दोनों टीमों के बीच के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। जब टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करने लगे। हैरानी की बात ये है कि बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने उनकी बात मान भी ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

29 रन पर खेल रहे थे पंत  

टीम इंडिया की ओर से मैच के तीसरे दिन ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने भारत की पारी को आगे बढ़ाया। मैच के दौरान जब ऋषभ पंत 29 रन पर खेल रहे थे तभी ऋषभ पंत बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते हुए नजर आए। उन्होंने बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो को बताया कि कहां-कहां पर फील्डर लगाना है। ऋषभ ने कहा भाई एक फील्डर यहां आएगा। बांग्लादेश के कप्तान ने ऋषभ पंत के इस सुझाव को फौरन मान लिया और फील्डिंग में बदलाव कर दिया। यहां देखिए वीडियो -

ऋषभ पंत ने जड़ा शतक

ऋषभ पंत ने दूसरी पारी में शानदार प्रदर्शन करते हुए 109 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 छक्के और 13 चौके लगाए। वहीं, पहली पारी में ऋषभ पंत महज 29 रन बनाकर आउट हो गए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: तीसरे दिन चेन्नई में आई गाबा टेस्ट की याद, गिल और पंत ने बांग्ला टाइगर्स को खदेड़ा

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दिया 515 रन का लक्ष्य 

भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 514 रन की बढ़त हासिल करने के बाद अपनी पारी घोषित कर दी है। भारत ने दूसरी पारी में 4 विकेट खोकर 287 रन बनाए हैं। ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने मैच में शतकीय पारी खेली है।

ये भी पढ़ें:- Video: चैंपियंस ट्रॉफी पर आया बड़ा अपडेट, क्या पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया?

Open in App
Advertisement
Tags :
BangladesIND vs BANIndiaRishabh Pant
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो