होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कानपुर में 4 ओवर भी नहीं खेल पाए विराट कोहली, नेट बॉलर ने 2 बार किया बोल्ड

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज का दूसरा मैच कल से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के शुरू होने से पहले विराट कोहली को लेकर जो खबर सामने आई है वो चौंकाने वाली है।
01:36 PM Sep 26, 2024 IST | Mashahid abbas
Virat Kohli - Rishabh Pant
Advertisement

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच कल से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने 280 रन से जीत दर्ज की थी। इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही खिलाड़ियों का बल्ला खामोश रहा था। अब दूसरे टेस्ट मैच में इन दोनों खिलाड़ियों से वापसी की उम्मीद की जा रही है। लेकिन, मैच का अभ्यास करते हुए विराट कोहली का प्रदर्शन चिंता बढ़ा रहा है।

Advertisement

4 ओवर में 2 बार आउट हुए कोहली 

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली प्रैक्टिस सेशन में नेट बॉलर जमशेद आलम के सामने संघर्ष करते हुए नजर आए। जमशेद आलम ने 4 ओवर में विराट कोहली को 2 बार आउट किया। तेज गेंदबाज जमशेद आलम ने विराट कोहली की कमजोरी को पकड़ कर सटीक गेंदबाजी की। दोनों ही बार जमशेद आलम ने आउट स्विंग गेंद पर ये विकेट हासिल किया। विराट कोहली इसी तरह से पहले टेस्ट मैच में भी आउट हो गए थे और उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था।

जसप्रीत बुमराह ने लिए मजे 

नेट्स पर जमशेद आलम के साथ ही विराट कोहली को जसप्रीत बुमराह ने भी आउट किया। इस अवसर पर जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली पर तंज भी कसा। जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विराट कोहली बीट हो गए तो उन्होंने कोहली से मजे लेते हुए कहा, ऐसे बनेंगे रन। हालांकि, इस के बाद भी विराट कोहली मैदान पर अभ्यास ही करते रहे। विराट कोहली ने कानपुर में अपना एकमात्र टेस्ट मैच 2016 में खेला था। तब उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलते हुए पहली पारी में 9 और दूसरी पारी में 18 रन बनाए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर सकता है ये खिलाड़ी, होगा पहला इम्तिहान

रोहित का विकेट नहीं ले सके गेंदबाज 

नेट बॉलर ने भले ही अभ्यास के दौरान विराट कोहली का विकेट हासिल कर लिया हो लेकिन वह टीम में बेशक चुने जाएंगे। नेट पर अभ्यास करते हुए जहां विराट कोहली 3 बार आउट हुए। वहीं, रोहित शर्मा का कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं ले सका।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कब, कहां, कैसे देख सकेंगे कानपुर टेस्ट; यहां देखें पूरी डिटेल्स

Open in App
Advertisement
Tags :
BangladeshIND vs BANIndiaJamshed Alamvirat kohli
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो