होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: कानपुर में क्या आज हो पाएगा मैच? देखें मौसम की ताजा अपडेट

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट क्रिकेट सीरीज का दूसरा व अंतिम मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में पहले दोनों दिन बारिश ने मुश्किल पैदा की है। पहले दिन जहां केवल 35 ओवर का मैच खेला सका था। वहीं, दूसरे मैच में बिना कोई गेंद फेंके ही मैच को रद्द कर दिया गया। तीसरे दिन भी मौसम को लेकर अच्छी खबर नहीं सामने आ रही है।
06:00 AM Sep 29, 2024 IST | Mashahid abbas
Green Park Stadium, Kanpur
Advertisement

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज का दूसरा व अंतिम मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दोनों दिन बारिश ने मुश्किल पैदा की है। मैच के पहले दिन जहां केवल 35 ओवर का ही खेल हो सका था। वहीं, मैच के दूसरे दिन बिना कोई गेंद फेंके मैच को रद्द कर दिया गया। अब क्रिकेट फैंस की नजर तीसरे दिन के मौसम पर टिकी हुई है। कानपुर के मौसम की जो ताजा अपडेट सामने आई हैं, उसके अनुसार आज तीसरे दिन भी मैच पूरा खेले जाने की संभावना न के बराबर है। ऐसे में ये टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हो सकता है।

Advertisement

कैसा है कानपुर में आज का मौसम

कानपुर में कल रात हुई बारिश से आज का मैच भी समय से शुरू हो पाना मुश्किल नजर आ रहा है। मौसम की वेबसाइट एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार सुबह भी बारिश की संभावना है। ऐसे में माना जा रहा है कि मैच सुबह साढ़े 9 के बजाय थोड़ा देरी से शुरू हो सकता है। वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दोपहर 12:30 बजे के बाद मौसम थोड़ा खुलेगा। इस समय बारिश होने की संभावना 24 फीसदी है। साथ ही कानपुर में आज भी बादल छाए रहने का पूर्वानुमान है। ऐसे में तीसरे दिन खेल दूसरे सेशन में शुरू हो सकता है, लेकिन समय से पहले ही मैच खत्म भी किया जा सकता है। हालांकि, ये ग्राउंड स्टाफ पर निर्भर करेगा कि वो कितनी जल्दी मैदान को तैयार कर लेते हैं।

चौथे और 5वें दिन हो सकता है पूरा मैच

कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के आखिरी 2 दिनों में मौसम साफ रहने की संभावना है। तीसरे दिन अगर दो सेशन में भी मैच होता है तो मैच का नतीजा सामने आ सकता है। वरना ये मैच ड्रॉ की ओर जाता दिखाई दे रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: सिर्फ मुशीर खान नहीं बल्कि इन 5 खिलाड़ियों का हो चुका है भयानक एक्सीडेंट, एक तो महिला की ले चुका जान

पहले दिन ही हो सका था मैच

कानपुर में मैच के पहले ही दिन 35 ओवर का खेल हो सका था। पहले दिन टीम इंडिया ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया था। बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए 35 ओवर में 4 विकेट खोकर 107 रन बनाए थे। भारत की ओर से आकाशदीप ने दो और आर अश्विन ने एक विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें: धोनी आईपीएल 2025 खेलेंगे या नहीं? बीसीसीआई के फैसले से मिले बड़े संकेत

Open in App
Advertisement
Tags :
BangladeshGreen Park StadiumIND vs BANIndiaKanpur
Advertisement
Advertisement