टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव की चोट को लेकर आया अपडेट

Indian Cricket Team के दिग्गज खिलाड़ी और टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव की चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया है। ये अपडेट टीम इंडिया के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। सूर्यकुमार यादव को बुच्ची बाबू टूर्नामेंट के दौरान क्षेत्ररक्षण के समय चोट लग गई थी। 

Indian Cricket Team के दिग्गज खिलाड़ी और टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। सूर्यकुमार यादव हाल ही में बुच्ची बाबू आमंत्रण टूर्नामेंट में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि वो अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टेस्ट क्रिकेट मैच में खेलेंगे या नहीं। अब सूत्रों से इस मामले पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

दरअसल कहा जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव के हाथ में गंभीर चोट लगी है, जिससे उनका मैदान में फिलहाल वापस आना मुश्किल है। ऐसे में उम्मीद कम ही है कि वो बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में मैच खेलने उतरें। सूर्यकुमार यादव 5 सितबंर से शुरू होने जा रही दलीप ट्रॉफी में भी टीम-सी का हिस्सा हैं। इस टूर्नामेंट में भी सूर्यकुमार यादव खेलेंगे या नहीं इस पर भी संशय बना हुआ है। वीडियो में देखिए सूर्यकुमार यादव की चोट से जुड़ी ताजा अपडेट 

ये भी पढ़ें:- Video: क्या रोहित शर्मा LSG करेंगे जॉइन? जोंटी रोड्स हिटमैन के मुरीद, दिया ये जवाब

ये भी पढ़ें:- वाह रे पाकिस्तान की फील्डिंग, 3 खिलाड़ी मिलकर भी नहीं लपक पाए एक कैच, Video हुआ वायरल

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :