होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ENG: 'गार्डन में घूमने वाले बंदे...,' इंग्लैंड को हराने के बाद रोहित शर्मा ने शेयर की खास तस्वीर

India vs England Rohit Sharma Post: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने धर्मशाला टेस्ट में शानदार जीत और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज कब्जाने के बाद एक खास इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट पर रोहित शर्मा ने एक खास कैप्शन भी लिखा। यह कैप्शन था उनके हाल ही में वायरल हुए एक स्टंप माइक वाले स्टेटमेंट से जुड़ा हुआ।
10:22 PM Mar 09, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

India vs England Rohit Sharma Post: भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 112 साल बाद एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। टीम ने पहला टेस्ट मैच हारने के बाद सभी चार मैच पांच मैचों की सीरीज के अपने नाम किए। ऐसा 112 साल के बाद टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में हुआ और पहली बार भारतीय टीम ने ऐसा कर दिखाया। टीम इंडिया ने धर्मशाला टेस्ट पारी और 64 रनों से जीता और 4-1 से सीरीज पर कब्जा जमा लिया। इस सीरीज के दौरान कई ऐसे वाकये हुए जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं। कई बार स्टंप माइक से कप्तान रोहित शर्मा की कई बातें वायरल होने लगीं। सीरीज के बीच एक रोहित का गार्डन वाला स्टेटमेंट भी काफी वायरल हुआ था।

Advertisement

रोहित शर्मा ने शेयर की खास तस्वीर

अब भारतीय कप्तान ने सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में कप्तान रोहित के साथ यंगिस्तान नजर आ रहा है। जी हां वही यंगिस्तान जिसने बैजबॉल को चारों खाने चित कर दिया। इसमें सबसे आगे रहे यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल। धर्मशाला टेस्ट जीतने के बाद यह चारों खिलाड़ी कप्तान के साथ एक तस्वीर में नजर आए। यह तस्वीर जितना आकर्षित करने वाली थी वहीं कहीं ज्यादा इसका कैप्शन चर्चा का विषय बना।

'गार्डन में घूमने वाले बंदे'

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में यशस्वी, सरफराज, गिल और जुरेल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के कैप्शन में रोहित ने लिखा, 'गार्डन में घूमने वाले बंदे।' उनका इशारा इस कैप्शन से साफतौर पर अपने उसी स्टेटमेंट की ओर था जो स्टंप माइक से काफी वायरल हुआ था। कई लोगों ने कप्तान के उस स्टेटमेंट को मजाक के लहजे में लिया था। वहीं कुछ ने उसके जरिए काफी नाकारत्मकता भी फैलाई थी।

Advertisement

रोहित एक अलग तरह के कप्तान

रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर कई बार साथी खिलाड़ी और पूर्व खिलाड़ी अपना बयान दे चुके हैं। सभी का कहना है कि रोहित एक अलग तरह के कप्तान हैं। वह मैदान के अंदर काफी स्ट्रिक्ट हैं तो हंसी-मजाक का भी माहौल रखते हैं। ड्रेसिंग रूम के अंदर भी वह काफी मजाकिया माहौल रखते हैं। यही कारण है कि टीम के माहौल में अब अंतर आ गया है। टीम अच्छा परफॉर्म कर रही है। इसी वजह से टीम बड़े टूर्नामेंट में प्रदर्शन करके दिखा रही है। इसी वजह से टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ 4-1 से आसानी से सीरीज कब्जाई और बैजबॉल को फ्लॉप साबित कर दिया।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: टीम इंडिया को BCCI का तोहफा, जानें पूरे साल टेस्ट खेलने पर किसे मिलेगा कितना पैसा

यह भी पढ़ें- IPL 2024: रोहित शर्मा की चोट ने बढ़ाई मुंबई इंडियंस की चिंता, क्या आईपीएल 17 से हो जाएंगे बाहर?

Open in App
Advertisement
Tags :
bcciIndia vs EnglandRohit Sharma
Advertisement
Advertisement