होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ENG: नहीं सुधरे शोएब बशीर; सरफराज खान का विकेट लेने के बाद चिढ़ाया, फैंस हुए नाराज

India vs England 5th Test Shoaib Bashir Teases Sarfaraz Khan: शोएब बशीर ने सरफराज खान का विकेट टी के तुरंत बाद झटका। उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पहले दिन यशस्वी जायसवाल का विकेट लेने के बाद उन्होंने आंख दिखाई थी। अब सरफराज का विकेट लेने के बाद वह चिढ़ाने लगे।
02:57 PM Mar 08, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

Shoaib Bashir Teases Sarfaraz Khan: सरफराज खान ने धर्मशाला टेस्ट के दूसरे दिन 60 गेंद पर 56 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी के दौरान मार्क वुड के साथ उनका जो आमना-सामना हुआ वो देखना काफी दिलचस्प था। इसके बाद शोएब बशीर ने चायकाल के बाद पहली गेंद पर ही उन्हें पवेलियन वापस भेज दिया। यहां तक कोई समस्या नहीं थी मगर शोएब बशीर ने विकेट लेने के बाद जिस तरह सरफराज को चिढ़ाया उसे देख भारतीय फैंस नाराज हो गए। इससे पहले यशस्वी जायसवाल का विकेट लेकर भी मैच के पहले बशीर ने उन्हें आंख दिखाई थी। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका रिएक्शन वायरल हो रहा है।

Advertisement

जमकर हुई कुटाई फिर भी ऐसे केवर

शोएब बशीर ने इस पारी में साढ़े चार से ऊपर की इकॉनमी से रन लुटाए हैं। 30 ओवर के बाद वह 137 रन दे चुके थे। मगर उनके तेवर ऐसे थे जैसे वह बेहद शानदार गेंदबाजी कर रहे हों। यही बात फैंस ने पकड़ ली और जमकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। इस पर कई पोस्ट वायरल होने लगे और जमकर लोग शोएब बशीर को लताड़ लगाते दिखे।

फैंस हुए नाराज, रिएक्शन वायरल

Advertisement

सरफराज ने लगाई वुड की क्लास

इस मैच की बात करें तो सरफराज खान ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने एक ही ओवर में वुड के खिलाफ दो चौके, उसके बाद दूसरे ओवर में एक चौका और एक छक्का लगाया। इससे वुड झल्लाहट में उनसे भिड़ते भी दिखे थे। सरफराज खान ने पारी की शुरुआत सधी हुई की थी। इसके बाद उन्होंने रफ्तार पकड़ी और 59 गेंद पर ही 56 रन बना लिए थे। उम्मीद थी वह अपने पहले टेस्ट शतक की तरफ आगे बढ़ेंगे। मगर वह 56 के स्कोर पर ही आउट हो गए।

रोहित और गिल ने ठोका शतक

इस पारी में भारत के लिए यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतक लगाकर अच्छी शुरुआत की। वहीं उसके बाद रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतकीय पारियां खेलीं। इन दोनों के बाद देवदत्त पडिक्कल और सरफराज खान ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। देवदत्त पडिक्कल ने 65 रन बनाए और वो भी उसके बाद शोएब बशीर का शिकार बने। इस पारी में इंग्लैंड की टीम पहले खेलते हुए 318 रन पर ढेर हो गई थी। जवाब में भारत ने खबर लिखे जाने तक 400 का आंकड़ा पार कर लिया था और लीड करीब 200 रन के नजदीक थी।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: रोहित शर्मा ने एक शतक से बनाए 5 बड़े रिकॉर्ड, क्रिस गेल से बाबर आजम तक सभी को पछाड़ा

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: सरफराज खान ने वुड की गेंद पर खेला अनोखा शॉट, झल्लाहट में भिड़ गया अंग्रेज गेंदबाज

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs ENGSarfaraz KhanShoaib Bashir
Advertisement
Advertisement