खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs PAK: भूला...रोहित शर्मा से टॉस के दौरान हुआ ब्लंडर, बाबर आजम की छूट गई हंसी, देखें वीडियो

Rohit Sharma Babar Azam IND vs PAK Toss: भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से एक ब्लंडर हो गया। जिसका काफी मजाक बना रहा है।
09:17 PM Jun 09, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Rohit Sharma Babar Azam IND vs PAK Toss
Advertisement

Rohit Sharma Babar Azam IND vs PAK Toss: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के भूलने की बीमारी से सब वाकिफ हैं। विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में उनकी इस 'बीमारी' का खुलासा किया था। रोहित होटल में वॉलेट और फोन तक भूल जाते हैं। उन्हें एयरपोर्ट जाकर ये सब याद आता है। रोहित की इस भूलने की बीमारी को कई बार लाइव भी देखा गया है। ऐसा ही वाकया भारत-पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क में टी-20 विश्व कप के मैच के दौरान देखने को मिला।

Advertisement

टॉस के दौरान कॉइन भूल गए रोहित शर्मा 

हुआ यूं कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान टॉस के लिए तैयार खड़े थे। दर्शकों से खचाखच भरे न्यूयॉर्क के स्टेडियम में शोर के बीच रोहित से टॉस का सिक्का उछालने के बारे में कहा गया। रवि शास्त्री ने जैसे ही उनसे सिक्का उछालने के लिए कहा तो रोहित मैच रेफरी से सिक्का मांगने लगे, जबकि ये कॉइन उनकी जेब में ही रखा था। जैसे ही रोहित को ये याद आया कि कॉइन तो उनकी पॉकेट में ही है, तो उन्होंने जेब से इसे निकालकर उछाल दिया। ये नजारा देख बाबर आजम की हंसी छूट गई। वह खिलखिलाकर हंसने लगे।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ 21 जनवरी 2023 को खेले गए मुकाबले में भी रोहित का टॉस के दौरान मजाक बना था। वह टॉस के बाद ये फैसला करना ही भूल गए कि बल्लेबाजी लेनी है या गेंदबाजी। काफी देर तक वे इसके बारे में सोचते रहे। आखिरकार उन्हें याद आया कि गेंदबाजी लेनी है।

Advertisement

पाकिस्तान के पक्ष में गया टॉस

बाबर ने कॉइन उछालने के बाद हेड्स कॉल किया। आखिरकार नतीजा उन्हीं के पक्ष में गया। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। हालांकि बारिश ने मैच में खलल डाला। इसकी वजह से टॉस में देरी हुई। फिर जब टीम इंडिया बल्लेबाजी करने आई तो शाहीन अफरीदी के एक ओवर बाद फिर से बारिश शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: नासाउ की पिच में क्या है गड़बड़? रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रोहित ने जड़ा छक्का 

रोहित शर्मा ने ओपनिंग करते हुए पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी की धज्जियां उड़ा दीं। पहले ओवर में उन्होंने एक छक्का ठोक कुल 8 रन जड़े। इसमें तीसरी गेंद पर धमाकेदार छक्का भी शामिल रहा। हालांकि इसके बाद बारिश शुरू हो गई। फिर दोनों टीमों के खिलाड़ियों को वापस लौटना पड़ा।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: पाकिस्तान की हार कारण बन सकते हैं उसके ही ये 4 खिलाड़ी 

ये भी पढ़ें:- IND Vs PAK: मैच से पहले सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की झड़ी, नहीं रोक पाएंगे हंसी

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: ‘भारत जीता तो बिकिनी में शेयर करूंगी फोटोज’

Advertisement
Tags :
babar azamind vs pakpak vs indRohit SharmaT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement