खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL 3rd T20: क्या फिर मिलेगा संजू सैमसन को मौका? देखें संभावित प्लेइंग XI

IND vs SL 3rd T20: भारत ने दूसरे टी 20 में श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। तीन मैचों की T20 सीरीज का आखिरी मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया की निगाह इस मैच को जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करने की है।
05:57 PM Jul 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND vs SL 3rd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला मंगलवार (30 जुलाई) को खेलेगा। इस मैच में टीम इंडिया की कोशिश क्लीन स्वीप करने की होगी, जबकि श्रीलंका के पास अपना सम्मान बचाने का आखिरी मौका होगा। टीम इंडिया इस मैच में अपनी प्लेइंग XI में बदलाव कर सकती है। इस मैच में टीम मैनेजमेंट नए खिलाड़ियों को आजमा सकती है।

Advertisement

संजू को मिल सकता है एक और मौका

संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20 मैच में मौका मिला था। इस मैच में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वो बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे। टीम मैनेजमेंट पहले ही कहा चुका है कि वो संजू को समय देना चाहते हैं। इसी वजह से वो एक बार फिर टीम इंडिया में की प्लेइंग XI में नजर आ सकते हैं।

 

Advertisement

सुंदर को भी मिल सकता है मौका

अक्षर पटेल ने इस सीरीज में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने जरूरत के समय टीम इंडिया को विकेट दिलाया है। लेकिन सुंदर को मौका देने के लिए उन्हें आराम दिया जा सकता है। टीम मैनेजमेंट भी सुंदर को एक अच्छे ऑलराउंडर के रूप में तैयार करना चाहता है। ऐसे में उन्हें भी मौका मिल सकता है।

टीम इंडिया की संभावित XI: यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, खलील अहमद।

ये भी पढ़ें: Paris Olympics: आज कितने पदक जीत सकता है भारत? देखें तीसरे दिन का पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें: Paris Olympics में दूसरे दिन कैसा रहा भारत का प्रदर्शन? यहां देखें जीत-हार का हर अपडेट

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: भारतीय खिलाड़ी को लगा झटका, जीत के बाद भी फिर खेलना होगा मैच

Advertisement
Tags :
IND vs SLIND vs SL 3rd T20I
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement