खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुंबई की सड़कों पर कार चलाते नजर आए रोहित शर्मा, नंबर प्लेट में क्या है खास?

IND vs SL Cricket Series में वनडे टीम की कमान संभालने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मुंबई की सड़कों पर घूमते नजर आए। टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा विदेश घूमने के लिए गए हुए थे, जहां से लौटने के बाद वह मुंबई में परिवार के साथ घूमते नजर आए। इस दौरान उनकी कार के नंबर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।
03:35 PM Jul 28, 2024 IST | mashahid abbas
rohit sharma
Advertisement

Rohit Sharma Mumbai Street: टीम इंडिया के वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए। रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद ही विदेश घूमने के लिए चले गए थे। भारत लौटने के बाद भी वह परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। उन्हें मुंबई की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान उनकी कार ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Advertisement

परिवार के साथ घूमते दिखे भारतीय कप्तान

कप्तान रोहित शर्मा मुंबई में अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ घूमते हुए नजर आए। रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद से ही टीम इंडिया से छुट्टी पर चल रहे हैं। उनकी वापसी श्रीलंका दौरे पर वनडे क्रिकेट सीरीज से होगी। इस सीरीज से पहले रोहित शर्मा परिवार के साथ वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

 

कार ने छीना सबका ध्यान

रोहित शर्मा अपनी लग्जरी कार से मुंबई की सड़कों पर घूमते दिखाई दिए। मुंबई के फोटोग्राफरों ने रोहित शर्मा की कार को अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान रोहित शर्मा की कार के नंबर ने सबका ध्यान खींचा। रोहित शर्मा 00264 के नंबर वाली कार से घूम रहे थे। इस नंबर के साथ रोहित शर्मा का खास जुड़ाव है। रोहित शर्मा ने वनडे में सर्वाधिक 264 रन का स्कोर बनाया है। इस लिए फैंस के बीच चर्चा है कि रोहित शर्मा ने इसी अंक का खास नंबर लिया है।

Advertisement

टी20 क्रिकेट से लिया संन्यास

टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जिताने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने फाइनल मैच के बाद इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। रोहित शर्मा ने अपने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा था कि फिलहाल वो ऐसा फैसला लेने वाले नहीं थे लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि इससे बेहतर समय इस फॉर्मेट को अलविदा कहने का नहीं हो सकता है। उन्होंने इस फॉर्मेट का खूब लुत्फ उठाया है। उन्होंने अपने करिअर की शुरुआत भी इसी फॉर्मेट से की थी। वह हमेशा कप जीतकर ही अलविदा कहना चाहते थे।

श्रीलंका में संभालेंगे वनडे टीम की कमान

रोहित शर्मा 2 अगस्त से शुरू होने जा रहे भारत-श्रीलंका के बीच वनडे क्रिकेट सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व करेंगे। रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट से संन्यास लिया है लेकिन वो वनडे और टेस्ट मैच खेलते रहेंगे। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी-2025 को रोहित शर्मा के ही नेतृत्व में जीतने का लक्ष्य रखा है। वहीं, टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ किया कि अगर रोहित शर्मा अपनी फिटनेस रखते हैं तो वो 2027 का वनडे वर्ल्ड कप भी खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: आज मिल सकता है देश को पहला गोल्ड मेडल, कब और कैसे देखें फाइनल?

ये भी पढ़ें: Paris Olympic में आज कौन-कौन से दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे मैच, देखें दूसरे दिन का पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें: IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ जीरो से हीरो बने रियान पराग, महज 8 गेंदों में दिखा दिया जलवा 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: भारत की जीत का टर्निंग पॉइंट, श्रीलंका के जबड़े से छीन ली जीत, देखें कैसे पलटा मैच

ये भी पढ़ें: श्रीलंका ही नहीं भारत के पास भी है दोनों हाथ से गेंदबाजी करने वाला नायाब हीरा, देखें कौन है ये खिलाड़ी

Advertisement
Tags :
IND vs SLIndiamumbaiRohit Sharmasri lanka
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement