खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL दूसरे मैच से पहले ही श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी टीम से बाहर

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे मैच से पहले मेजबान टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम का स्टार हरफनमौला खिलाड़ी चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गया है।
07:53 AM Aug 04, 2024 IST | mashahid abbas
Sri Lanka Cricket Team
Advertisement

IND vs SL ODI Cricket Series: भारत के खिलाफ 3 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज गंवाने के बाद मेजबान श्रीलंका की टीम ने वनडे मैच में भारत को कड़ी चुनौती दी। इस मैच में मेजबान टीम ने भारत के साथ हारा हुआ मुकाबला अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते ड्रॉ करा लिया। श्रीलंका की ओर से मैच में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाला स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी अब चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो गया है, जिससे मेजबान टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है।

Advertisement

कौन है ये स्टार खिलाड़ी 

चोट के कारण सीरीज से बाहर होने वाला ये स्टार खिलाड़ी श्रीलंका क्रिकेट टीम का पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा हैं। हसरंगा को पहले वनडे मैच में गेंदबाजी करते हुए बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी। एमआरआई स्कैन में चोट की पुष्टि होने पर वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं।

पहले मैच में कैसा था प्रदर्शन 

वानिंदु हसरंगा ने पहले वनडे मैच में भारत के लिए कड़ी चुनौती पेश की थी। उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों पर 24 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी, इसके बाद गेंदबाजी में उन्होंने 10 ओवर में 58 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। हसरंगा ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को 24, केएल राहुल को 31 और कुलदीप यादव को 2 रन के स्कोर पर आउट किया था। हसरंगा के दम पर ही श्रीलंका ने भारत के खिलाफ पहला मैच ड्रॉ कराया।

Advertisement

इस खिलाड़ी को मिली टीम में जगह 

वानिंदु हसरंगा की जगह श्रीलंका की टीम में जेफरी वेंडरसे को शामिल किया गया है। जेफरी वेंडरसे ने अब तक कुल 21 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 111 रन बनाए हैं और 27 विकेट हासिल किए हैं।

चोट से जूझ रही है मेजबान टीम 

भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान मेजबान श्रीलंका की टीम अपने स्टार खिलाड़ियों की चोट की समस्या से जूझ रही है। वनडे सीरीज शुरू होने से पहले ही दुशमंथा चमीरा, मथीशा पथिराना और दिलशान मधुशंका को चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा था। अब पहले मैच के स्टार परफार्मर वानिंदु हसरंगा के चोटिल होने से श्रीलंका की मुसीबत बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें:Paris Olympics में लक्ष्य सेन से हारकर भी जीत गया ये शख्स, मैच से पहले छिपाई इतनी बड़ी बात 

ये भी पढ़ें: Paris Olympics: लड़के से लड़की बनी बॉक्सर को मिलेगा मेडल, हंगरी की एथलीट को दी शिकस्त

ये भी पढ़ें: Paris Olympics में आज भारत का गोल्ड मेडल हो सकता है पक्का, यहां देखें आज का पूरा शेड्यूल 

Open in App
Advertisement
Tags :
HasarangaIND vs SLIndiasri lankasri lanka cricket team
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement