खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हार्दिक पांड्या को इसलिए नहीं मिली कप्तानी, अजीत अगरकर इस बात से नहीं थे संतुष्ट

Hardik Pandya: श्रीलंका दौरे के लिए जैसे ही टीम इंडिया का स्क्वॉड सामने आया, उसपर सवाल उठने शुरू हो गए थे। जिसमें सबसे बड़ा सवाल था कि आखिर हार्दिक पांड्या की जगह टी20 टीम का कप्तान सूर्यकुमार यादव को क्यों बनाया गया है? इसको लेकर अब बड़ी जानकारी सामने आई है।
01:22 PM Jul 21, 2024 IST | Vishal Pundir
Hardik Pandya ajit agarkar
Advertisement

Hardik Pandya: टीम इंडिया अब श्रीलंका का दौरा करने वाली है। इस दौरे पर रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे विश्व चैंपियन खिलाड़ियों की मैदान पर वापसी हो रही है। इस दौरे के लिए टीम का ऐलान होने के बाद से फैंस के मन में एक ही सवाल चल रहा है कि आखिर हार्दिक पांड्या की जगह टी20 सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव को कप्तान क्यों बनाया गया है, जबकि हार्दिक टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के उपकप्तान थे और उनका प्रदर्शन भी कमाल का रहा था। अब हार्दिक के कप्तान नहीं बनने की बड़ी वजह सामने आई है।

Advertisement

चीफ सेलेक्टर नहीं थे खुश

दरअसल टी20 विश्व कप 2024 के बाद फैंस को उम्मीद थी कि हार्दिक पांड्या ही श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान होंगे। लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आईपीएल में गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ने के बाद मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए पांड्या का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, इसके बाद से पांड्या की कप्तानी सवालों के घेरे में थी।

जिसके बाद अब टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और नए हेड कोच गौतम गंभीर हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के पक्ष में नहीं थे। जबकि वे सूर्यकुमार यादव को कप्तान चाहते थे। रिपोर्ट्स की माने तो टीम के ड्रेसिंग रूम पर भी हार्दिक पांड्या से ज्यादा सूर्यकुमार यादव का प्रभाव है।

Advertisement

पांड्या की कप्तानी से अगरकर और गंभीर नहीं संतुष्ट

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से रोहित शर्मा के संन्यास लेने के बाद हार्दिक पांड्या को ही टीम इंडिया का नया कप्तान देखा जा रहा था। लेकिन जिस तरह से हार्दिक का आईपीएल 2024 गुजरा, उसके बाद से पांड्या की कप्तानी पर काफी सवाल उठने लगे थे।

यहां तक रिपोर्ट्स ये भी सामने आई कि हार्दिक के कप्तान रहते ड्रेसिंग रूम का माहौल भी उतना अच्छा नहीं रहता। वहीं हार्दिक ने श्रीलंका के साथ होने वाली वनडे सीरीज से भी व्यक्तिगत कारणों के चलता आराम मांगा था। अब इन सब बातों को लेकर कोच गौतम गंभीर और अजीत अगकर हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने से संतुष्ट नहीं थे।

ये भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या के लिए BCCI का नया ‘फरमान’, अब देनी होगी खास परीक्षा

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: 12 साल का इंतजार हो सकता है खत्म, रहेगी खास शर्त; फैंस के लिए आएगी बड़ी खुशखबरी

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaIND vs SL
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement