खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: कब होगा टीम इंडिया का ऐलान? शिवम दुबे की जगह इस खिलाड़ी को मौका!

IND vs SL Team India Squad: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड को लेकर इंतजार किया जा रहा है। बीसीसीआई की ओर से जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा। एक रिपोर्ट में कुछ खिलाड़ियों के नाम सामने आए हैं।
08:28 PM Jul 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
श्रीलंका टूर के लिए भारतीय टीम की घोषणा जल्द होगी।
Advertisement

IND vs SL Team India Squad: भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज भी अपने नाम कर ली है। अब भारतीय टीम श्रीलंका दौरे के लिए तैयार है। जिसकी शुरुआत 27 जुलाई से हो रही है। भारतीय टीम यहां कुल 6 मैच खेलेगी। जिसमें तीन मैचों की टी-20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज शामिल रहेगी। श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान कब होगा? इसे लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

Advertisement

आज या कल हो सकता है ऐलान 

क्रिकटनेक्स्ट की खबर के अनुसार, भारतीय टीम के स्क्वाड का आधिकारिक ऐलान सोमवार, 15 जुलाई या फिर मंगलवार, 16 जुलाई को हो सकता है। इस दौरे पर गौतम गंभीर भारतीय टीम के हेड कोच के रूप में पहली बार साथ होंगे। वहीं विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा को आराम दिए जाने की संभावना है। ऐसे में टीम इंडिया के स्क्वाड में जिम्बाब्वे दौरे की तरह ही युवा टीम को चुना जा सकता है। ये भी सामने आया है कि टी-20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और वनडे के कप्तान केएल राहुल हो सकते हैं।

संजू सैमसन को ज्यादा मौके

रिपोर्ट के अनुसार, संजू सैमसन को दोनों टीम में चुने जाने की संभावना है। वह टी-20 वर्ल्ड कप के बाद जिम्बाब्वे दौरे पर देरी से शामिल हुए थे। उन्हें टीम का उप कप्तान बनाया गया था। आखिरी मैच में संजू ने शानदार अर्धशतक भी जड़ा था।

Advertisement

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

इसके साथ ही टीम इंडिया के मिडल ऑर्डर में सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे या रिंकू सिंह में से एक को जगह मिल सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, शिवम दुबे का पत्ता कट सकता है। वह टी-20 वर्ल्ड कप और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में शामिल थे। उन्हें आराम दिया जा सकता है। वहीं जिम्बाब्वे दौरे पर गई टीम के स्क्वाड में शामिल रियान पराग, साई सुदर्शन और जितेश शर्मा को बाहर बैठना पड़ सकता है। साई सुदर्शन और जितेश शर्मा ने एक भी मैच नहीं खेला।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: भारत-श्रीलंका सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, BCCI ने किया बड़ा ऐलान 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: कहां देख सकेंगे भारत-श्रीलंका सीरीज के मैच? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल 

ये भी पढ़ें: Video: ऑस्ट्रिया ने कर दिया कमाल, 2 ओवर में जीत के लिए चाहिए थे 61 रन, मैदान में आया कप्तान का ‘तूफान’ 

ये भी पढ़ें: युवराज-हरभजन-रैना के वीडियो पर मचा बवाल, पैरालंपिक कमेटी ने की शिकायत 

Advertisement
Tags :
IND vs SLsl vs indTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement