खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अभिषेक शर्मा के शतक पर खुशी से झूम उठा था पूरा परिवार, बहन ने शेयर किया खास VIDEO

भारत के युवा सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में शानदार शतक लगाया था। उनके शतक लगाते ही उनका परिवार भी खुशी से झूमते हुए नजर आया था। अभिषेक की बहन ने जश्न का खास वीडियो शेयर किया है।
12:49 PM Jul 08, 2024 IST | News24 हिंदी
IND vs ZIM Abhishek Sharma Century
Advertisement

Abhishek Sharma Family Celebration Video: हरारे में भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में अभिषेक शर्मा ने अपने बल्ले से तूफान मचा दिया था। अभिषेक ने जिमबाब्वे के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों पर 100 रनों की पारी खेली थी। अभिषेक का यह इंटरनेशनल करियर का पहला शतक था। उन्होंने यह खास मुकाम करियर के महज दूसरे मुकाबले में हासिल किया है। अभिषेक के शतक के पूरी टीम काफी खुश नजर आई थी। वहीं अब उनकी बहन कोमल शर्मा ने एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिषेक शर्मा का पूरा परिवार उनके शतक के जश्न में झूमता हुआ नजर आ रहा है।

Advertisement

अभिषेक शर्मा के शतक पर झूमा पूरा परिवार

भारत के युवा तूफानी सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा ने अपने ऑफिशियल एक्स और इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिषेक शर्मा के माता-पिता और बहन कोमल शर्मा अपने घर में भारत और जिम्बाब्वे के बीच दूसरे टी20 मुकाबले को देखते हुए नजर आते हैं। मुकाबले में जैसे ही अभिषेक अपना शतक पूरा करते हैं उनका पूरा परिवार खुशी से झूमता हुआ नजर आता है। उनके परिवार के जश्न से यह समझा जा सकता है कि यह अभिषेक के लिए कितनी बड़ी उपलब्धि है। कोमल शर्मा द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2024 के दौरान चर्चा में आईं थी कोमल

अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा पेशे से डॉक्टर हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के दौरान कोमल काफी चर्चा में आईं थी। आईपीएल में अभिषेक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। ऐसे में कोमल शर्मा सनराइजर्स के मैचों के दौरान स्टेडियम में अभिषेक और टीम को चीयर करते हुए नजर आईं थी। आईपीएल के दौरान कोमल की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

Advertisement

अभिषेक ने बल्ले से किया धमाका

जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में अभिषेक शर्मा की बल्लेबाजी पर नजर डाले तो उन्होंने मैच में 47 गेंदों पर 7 चौके और 8 छक्के की मदद से तूफानी 100 रनों की पारी खेली थी। अभिषेक ने जिम्बाब्वे के हर गेंदबाज की जमकर खबर ली थी। उनके सामने जिम्बाब्वे का कोई भी गेंदबाज अपना प्रभाव नहीं दिखा पाया था। अभिषेक अपनी इस फॉर्म को सीरीज के आने वाले मुकाबले में भी बरकरार रखना चाहेंगे और टीम के लिए और बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें;- Sourav Ganguly: जब दादा ने युवा टीम के साथ तोड़ा इंग्लैंड का घमंड, कुछ इस तरह मनाया जश्‍न

ये भी पढ़ें;- IND vs ZIM: तीसरे मैच से पहले शुभमन गिल के सामने बड़ी चुनौती, Playing 11 पर फंस सकता है पेंच

Advertisement
Tags :
Abhishek SharmaZimbabwe vs India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement