होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

4,6,4,6,4: जे बात! अभिषेक शर्मा ने दिखाई बेखौफ बल्लेबाजी, 5 गेंदों में कूट डाले 26 रन

IND vs ZIM Abhishek Sharma: भारतीय बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी दिखाई। उन्होंने एक ओवर में 26 रन कूट डाले।
05:26 PM Jul 07, 2024 IST | Pushpendra Sharma
IND vs ZIM Abhishek Sharma Batting
Advertisement

IND vs ZIM Abhishek Sharma: भारत के युवा बल्लेबाज और आईपीएल में तूफान मचा चुके अभिषेक शर्मा ने अपनी बेखौफ बल्लेबाजी से भारतीय फैंस को मुरीद बना लिया है। जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टी-20 में 4 गेंदों में डक पर आउट होने वाले युवा खिलाड़ी ने रविवार को हरारे में खेले दूसरे मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा दिखाया और शानदार शतक जमा दिया।

Advertisement

पहले ही ओवर से दिखाए तेवर

अभिषेक ने पहले ही ओवर से तेवर दिखाने शुरू कर दिए थे। अभिषेक ने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर अपना खाता छक्के के साथ खोला। ब्रायन बेनेट की दूसरी गेंद पर उन्होंने करारा छक्का ठोक जता दिया कि आज वे किस मूड में आए हैं। इसके बाद उन्होंने 11वें ओवर में डियोन मेयर्स की जमकर कुटाई की। इस ओवर में उन्होंने 5 गेंदो में 26 रन कूट डाले।

Advertisement

इस तरह कूटे 26 रन 

मेयर्स ने पहली गेंद रुतुराज गायकवाड़ को कराई तो ये बॉल वाइड चली गई। जिस पर गायकवाड़ ने एक रन लेकर अभिषेक को स्ट्राइक दे दी। इसके बाद अगली गेंद पर अभिषेक ने 2 रन ले लिए। तीसरी पर अभिषेक ने बल्ले का मुंह खोला और करारा चौका ठोक डाला। इस चौके को ठोक अभिषेक कॉन्फिडेंस से लबरेज हो गए। उन्होंन अगली गेंद पर एक बार फिर बल्ला खोला और मैदान के बाहर लंबा छक्का ठोक अपनी फिफ्टी भी पूरी कर ली। अगली गेंद पर उन्होंने फिर पुल शॉट लगाया और शॉर्ट फाइन लेग पर शानदार चौका कूट डाला।

अभिषेक का तूफान देख गेंदबाज ओवर द विकेट गेंदबाजी के लिए आए, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। अभिषेक ने पांचवीं गेंद पर घुटना मोड़ा और कवर के ऊपर से करारा छक्का ठोक डाला। अब बारी थी लास्ट बॉल की। अभिषेक इसे छोड़ने के मूड में बिलकुल भी नजर नहीं आए। उन्होंने शॉर्ट थर्ड की ओर करारा चौका ठोक डाला। इस तरह अभिषेक ने 5 गेंदों में 26 रन ठोके। मेयर्स के इस ओवर से कुल 28 रन आए। अभिषेक की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंंडिया ने 11 ओवर में ही 100 रन का आंकड़ा पार कर लिया।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर की गजब बेइज्जती! टपका दिया लड्डू कैच

ठोक डाली शानदार सेंचुरी 

अभिषेक ने लगातार अपना गियर बदला और तूफानी बल्लेबाजी कर शानदार सेंचुरी कूट डाली। उन्होंने 14वें ओवर में लगातार तीन छक्के ठोके और अपना शतक पूरा किया। अभिषेक ने महज 46 गेंदों में शतक जमाया। हालांकि इसके बाद वे अगली गेंद पर आउट हो गए। अभिषेक ने 47 गेंदों में 7 चौके-7 छक्के ठोक 212.77 के स्ट्राइक रेट से 100 रन जड़े। उनकी शानदार बल्लेबाजी देख फैंस की नसों में रोमांच भर गया।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: चैंपियंस ट्रॉफी पर बड़ा अपडेट, भारत दे सकता है पाकिस्तान को झटका

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhishek Sharmaind vs zimzim vs ind
Advertisement
Advertisement