खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ZIM: क्या अभिषेक शर्मा बनेंगे दूसरे जड्डू? बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में दिखाया कमाल

Abhishek Sharma Bowling: अभिषेक शर्मा ने चौथे टी-20 मैच में शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया है। उन्होंने टी-20 इंटरनेशनल में अपना पहला विकेट चटकाया।
05:56 PM Jul 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
अभिषेक शर्मा
Advertisement

Abhishek Sharma Bowling: टी-20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया है। ऐसे में अब इन तीनों खिलाड़ियों का विकल्प कौन होगा, इसे लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इन खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के तौर पर कई दावेदार सामने आए हैं। इस बीच जड्डू का विकल्प भी मिलता नजर आ रहा है। दरअसल, भारत-जिम्बाब्वे के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज में आईपीएल के स्टार अभिषेक शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में धूम मचा दी है। जडेजा की तरह लेफ्ट आर्म ऑलराउंडर ने शनिवार को हरारे में चौथे टी-20 में शानदार गेंदबाजी की। जिम्बाब्वे की ओपनिंग जोड़ी को तोड़ने में फेल हो रही टीम इंडिया को अभिषेक ने ही पहली सफलता दिलाई। उन्होंने नौवें ओवर में ओपनिंग बल्लेबाज तदीवानाशे मारुमनी का विकेट चटकाया।

Advertisement

अभिषेक की शानदार गेंदबाजी के मुरीद हुए फैंस

वे बेहद सधी हुई गेंदबाजी कर रहे थे। जिसे देख फैंस को जडेजा की याद आ गई। अभिषेक ने अपने पहले 3 ओवर में महज 20 रन दिए और 1 विकेट चटकाया। हालांकि इससे पहले भी उन्होंने दो मैचों में गेंदबाजी की थी, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। अब उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला विकेट लेकर खुद को साबित कर दिया है। दूसरे टी-20 में ताबड़तोड़ शतक ठोकने के बाद अभिषेक का ये दूसरा बड़ा कारनामा है।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: मुंबई का लड़का, धोनी का चेला, कौन हैं तुषार देशपांडे? जिन्होंने टीम इंडिया के लिए किया डेब्यू

Advertisement

रुतुराज गायकवाड़ ने टपकाया लड्डू कैच

हालांकि इसके बाद उन्हें दूसरी सफलता मिलती, लेकिन रुतुराज गायकवाड़ ने लड्डू कैच टपका दिया। ये नजारा 11वें ओवर में देखने को मिला। अभिषेक ने ब्रायन बेनेट को पांचवीं गेंद डाली तो बेनेट ने इस पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन बॉल बल्ले से कनेक्ट नहीं हो पाई। बॉल उनके बल्ले का टॉप एज लेते हुए कवर की ओर उड़ गई, लेकिन यहां खड़े फील्डर रुतुराज गायकवाड़ आसान कैच को नहीं लपक पाए। इस तरह ब्रेनेट आउट होने से बच गए। हालांकि उन्हें वाशिंगटन सुंदर ने 14वें ओवर में अपना शिकार बनाया। सुंदर की गेंद पर यशस्वी जायसवाल ने उनका कैच पकड़ा। बहरहाल, अभिषेक शर्मा ने अपना डेब्यू साबित कर दिखाया है। उन्होंने जता दिया है कि गेंद और बल्ले से रवींद्र जडेजा की तरह टीम इंडिया के लिए असरदार साबित होंगे।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या-अनन्या पांडे के डांस पर रियान पराग क्यों हुए ट्रोल? यूजर्स बोले- ‘ऐसा क्या है उसमें’ 

ये भी पढ़ें:- Video: सचिन-धोनी से हार्दिक-बुमराह तक, अंबानी की शादी में क्रिकेटर्स की धूम, गौतम गंभीर भी पहुंचे

ये भी पढ़ें:- अनंत अंबानी की शादी में नाचते-नाचते जमीं पर लेटे हार्दिक पांड्या, Video में दिखा देसी अंदाज

Advertisement
Tags :
Abhishek Sharmaind vs zimRavindra Jadejazim vs ind
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement